Breaking News

चुरेब में भीषण चोरी, लाखों के माल पर किया हाथ साफ

– फोरेंसिक के साथ ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर की जांच

– चोरी से पूरा परिवार सदमे में, पीछे के दरवाजे से घुसे चोर

चुरेब, संतकबीरनगर। विकास उपाध्‍याय

कोतवाली खलीलाबाद के चुरेब कस्‍बे में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान चोर लाखों का माल लेकर फरार हो गए। पीछे एक खेत में ही चोरों ने अटैचिया और बक्‍सों को तोड़ा था। इस घटना को लेकर पूरा परिवार सदमें में है। चोर करीब 2 लाख बका जेवर व अन्‍य सामान चुरा ले गए।

मौके पर जांच करते हुए चौकी प्रभारी व गृहस्‍वामी

चुरेब कस्‍बा निवासी दयाशंकर उर्फ गुड्डू शुक्‍ला रविवार की शाम को अपनी बोलेरो गाड़ी लेकर बारात चले गए थे। घर में केवल उनकी पत्‍नी और बच्‍चे ही थे। सुबह जब सभी लोग उठे तो देखा कि घर के पीछे का दरवाजा टूटा हुआ है और कमरे में सामन पूरी तरह से बिखरा पड़ा है। इस बात की जानकारी लोगों ने मुकामी पुलिस के साथ ही साथ 100 नम्‍बर पर दी। मौके पर पहुंची टीम ने पूरे घटना स्‍थल का मुआयना किया और स्थिति की समीक्षा की। चौकी प्रभारी रामभवन यादव के साथ ही साथ गोरखपुर से फोरेंसिक टीम ने भी मौके का मुआयना किया तथा सारी स्थितियों को देखा।

यह सामान गए हैं चोरी

गुड्डू शुक्‍ला ने बताया कि चोरों ने उनकी पत्‍नी के कान का झाला, झुमका, एक टीका, एक सोने की माला, एक मंगलसूत्र, चार अंगूठी, 3 बच्चों के गले का लाकेट, 2 पवजेब, 4 पायल, तीन नाक का नथिया, एक करधन 40 हजार नगद समेत करीब 2 लाख का सामान चुरा लियाहै।

चोरी की घटना को लेकर आक्रोश – देखें वीडियो

फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचा प्रशासनिक अमला

सुरक्षा घेरे में जांच करते हुए फोरेंसिक टीम के सदस्‍य

घटना की जानकारी होने के बाद चौकी प्रभारी रामभवन यादव ने इसकी सूचना उच्‍चाधिकारियों को दी। इसके बाद कोतवाल कमला यादव, सीओ प्रमोद कुमार के साथ ही फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर मौके पर साक्ष्‍य एकत्रित किए। चोरों की फिंगर प्रिण्‍ट भी उठाई गई।

मौके पर टूटी अटैचियां और बिखरे कपड़े

-----
लिंक शेयर करें