Breaking News

पत्‍नी की हत्‍या करके थाने पहुंचा बहशी पति – देखें वीडियो

–  उसकी इस स्‍वीकारोक्ति को सुनकर अवाक रह गए थाने में

– बोला पत्‍नी की बेवफाई से तंग आ गया था मै

चुरेब, संतकबीरनगर। विकास उपाध्‍याय

कोतवाली खलीलाबाद के तेनुहारी सोयम गांव के पास स्थित सरयू नहर के बगल में अपनी पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद बस्‍ती जनपद के मुण्‍डेरवा थानाक्षेत्र के उमरी अहरा गांव का निवासी 35 वर्षीय राजू अपने घर न जाकर सीधे थाने पहुंच गया। वहां पर जाकर पुलिस से उसने कहा कि उसने अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी है। शव को नहर के किनारे छिपा दिया है।

 

पत्‍नी की हत्‍या करने वाले राजू ने बताया कि वह सुबह ही अपनी पत्‍नी को साइकिल से लेकर निकला। इसके बाद तेनुहारी सोयम गांव में हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद उसने 100 नम्‍बर पर फोन किया और खुद थाने पहुंच गए।

वह नहीं बताता तो पुलिस भी नहीं पहुंच पाती

बताया जाता है कि उसने जिस स्‍थान पर हत्‍या करके अपनी पत्‍नी की लाश छिपाई थी उस स्‍थान के बारे में जानकारी तभी होती जब लाश सड़ने लगती। लेकिन उसने यह बता दिया कि लाश को कहा रखा है। उसे अपने इस काम पर भी कोई पछतावा नहीं है।

शव को  बाहर निकालते पुलिस व अन्‍य लोग…. वीडियो

बेटी को लेकर रहता था अपने घर

राजू ने बताया कि उसके दो बच्‍चे हैं। इनमें से एक बड़ा बच्‍चा सत्‍यम है। वहीं दूसरी बच्‍ची खुशी 5 साल की है। खुशी को राजू लेकर अपने गांव पर ही रहता है। जबकि सत्‍यम अपनी मां के पास रहता था। तारा दो दिन पहले ही अपनी ससुराल में आई थी। वहां से वह फिर खलीलाबाद आ रही थी।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक हीरालाल

-----
लिंक शेयर करें