Breaking News

महुली थाने से भाग रहे आरपीएसएफ जवान को जनता ने दबोचा, किया पुलिस के हवाले

– एक व्‍यक्ति के घर में घुसने के प्रयास में दबोचा गया था जवान

– 15 घण्‍टे पहले भी थाने से भागा था उक्‍त आरपीएसएफ का जवान

महुली, आनन्‍द पाण्‍डेय।

घर में घुसने के आरोप में महुली थाने में पुलिस हिरासत में रखे गए जवान ने बुधवार की सुबह भागने का प्रयास किया। अपने प्रयासों में वह सफल भी हो गया। लेकिन महुली बाजार में रहने वाले लोगों ने उसे धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। 15 घण्‍टे के अन्‍दर यह दूसरा अवसर है कि उक्‍त जवान ने भागने का प्रयास किया है ।

महुली थानाक्षेत्र के रामपुर गांव में सोमवार की देर रात एक घर में घुसने का प्रयास कर रहे आरपीएसएफ के जवान इन्‍द्रेश कुमार पुत्र भगवानदास को जनता ने दबोच लिया। उसे रात में ही पुलिस के हवाले कर दिया। मंगलवार की दोपहर में उसने थाने से भागने का प्रयास किया। लेकिन वहां पर भी लोगों ने उसे धर दबोचा। पुलिस उसे चालान करने के  लिए आवश्‍यक कागजात तैयार कर रही थी। इसी दौरान अचानक सुबह 8 बजे के करीब वह महुली पुलिस थाने से भाग गया। महुली मड़हा रोड पर जा रही स्‍कूल जीप के ड्राइवर को जीप से खींच लिया। इसके बाद जीप को अपने लेकर भागने लगा। जीप में बैठे बच्‍चे चिल्‍लाने लगे। बच्‍चों की चीख सुनकर वहीं पर क्रिकेट खेल रहे बच्‍चो ने उसकी जीप को दौड़ा लिया। जीप को दौड़ाता देख उसने जीप रोक दी और जीप छोड़कर पैदल ही महुली बाजार की तरफ भागने लगा। इसके बाद लोगों ने 1 किलोमीटर दौड़ाकर सब्‍जी मण्‍डी में उसे पकड़ लिया। पकड़ने के बाद उनकी जमकर धुनाई भी की। इसके बाद 100 नम्‍बर की पुलिस आई और उसको उचित उपचार के लिए ले गए। आगे पुलिस कार्रवाई जारी है।

 

अरे ! ये तो राजा साहब हैं

जब 100 नम्‍बर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो उसने देखा कि वही आरपीएसएफ जवान धुना जा रहा था। उतरते ही डायल 100 की टीम के प्रमुख ने कहा कि ये तो राजा साहब हैं। इनको तुरन्‍त ले चलिए। इसके बाद उसे उपचार के लिए ले गए।

 

कर रहा है ऊल जुलूल हरकतें

बताया जाता है कि उक्‍त आरपीएसएफ का जवान ऊल जुलूल हरकतें कर रहा है। लोगों का कहना है कि वह इस तरह की हरकतें इसलिए कर रहा है कि पुलिस उसे पागल समझकर गंभीर धारा में चालान न करे। बताते चलें कि उक्‍त जवान ने एक घर में घुसने का प्रयास किया था। जिसके चलते उसे पुलिस के हवाले किया गया था। अब वह चाहता है कि छेड़खानी व अन्‍य धाराओं में उसका चालान न हो। इसलिए वह नौटंकी कर रहा है।

-----
लिंक शेयर करें