Breaking News

शराब पीकर कपिल शर्मा ने डॉ गुलाटी के साथ की मारपीट, छोड़ सकते हैं शो

मुम्‍बई। कपिल शर्मा लगातार सुर्खिया में बने हुए है। अभी उनकी शादी की चर्चा खत्म भी नही हुई थी कि अब सुनील ग्रोवर से लड़ाई को लेकर वो चर्चा का विषय बन गए। मामला है कपिल शर्मा और उनके सोनी पर प्रसारित होने वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम के स्दस्य सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई का।मामला गर्माता देख कपिल शर्मा ने मीडिया से बातचीत कर सफाई देते हुए कहा कि “मुझे याद नहीं, एक्चुअली हमारी हर फ्लाइट में लड़ाई होती है, इट्स अ हेल्थी फाइट, वी फाइट फॉर वर्क, वी फाइट फॉर गुड वर्क।” साथ ही बताते चलें कि ये पहली बार नहीं जब दोनों के बीच लड़ाई की खबरे आईं हैं। सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में डॉ गुलाटी के साथ ही महिला भूमिका भी निभाते हैं।

अक्सर खबरें आती रहती हैं कि कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कई बार ये भी कहा जाता है कि कपिल शराब पीकर बेकाबू हो जाते हैं। अब सुनील और कपिल के बीच ऐसी खबर आ रही है जो शायद उनके फैंस को निराश कर दे। बताया जा रहा है ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली के रास्ते मुंबई जा रही फ्लाइट में कपिल शराब पीकर सबके सामने सुनील ग्रोवर पर चिल्लाने लगे थे। फ्लाइट में बैठे लोगों का तो ये भी कहना है कि कपिल ने सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाया था। लोगों का कहना है कि कपिल बेवजह सुनील ग्रोवर को चिल्ला-चिल्ला कर गाली दे रहे थे, लेकिन सुनील ये सोचकर चुप थे कि शायद कपिल थोड़ी देर में शांत हो जाएंगे। लेकिन जब कपिल ने उनपर हाथ भी उठा दिया तो फ्लाइट अटेंडेंट और कपिल के मेंबर्स ने कपिल को संभाला। बताया जा रहा है कि कपिल ने सुनील को नौकर कहा और उन्हें उस शो के लिए भी कोसा जो फ्लॉप हो गया था।

अभी तक कपिल या सुनील ने इस बारे में कोई सफाई तो नहीं दी है लेकिन सुनील ने कपिल को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है और शायद शो छोड़ने का मन भी बना रहे हैं। आपको बता दें, जब कपिल और सुनील कलर्स के लिए कॉमेडी नाइट्स विद कपिल करते थे तब भी दोनों के बीच मतभेद की खबरें आई थी। सुनील उस शो में गुत्थी का किरदार निभाते थे, लेकिन दोनों में हुए मतभेद के बाद सुनील ने शो छोड़ दिया था और एक नया शो लेकर आए थे। बाद में दोनों में सुलह हो गई और सुनील लौट आए। लेकिन इस बार मामला ज्यादा गंभीर दिखाई दे रहा है।

 

-----
लिंक शेयर करें