Breaking News

शहीदों के परिजनों को 1.08 करोड़ देने वाले अक्षय कुमार नहीं चाहते थे प्रचार

– गृह मन्‍त्री राजनाथ सिंह की ट्वीट से लोगों को मिल गई जानकारी

– पहले भी जवानों को सहायता दे चुके हैं अक्षय कुमार

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के नक्सली हमले में शहीद जवानों को आर्थिक मदद देने वाले अभिनेता अक्षय कुमार नहीं चाहते कि उनके इस काम की चर्चा हो। 11 मार्च को सुकमा में हुए नक्सली हमले में 12 जवान शहीद हो गए थे अक्षय ने शहीद हुए जवानों के परिवारवालों की मदद की हैं। उन्होंने इन परिवारों को 1.08 करोड़ दिए हैं। उन्होंने सभी को 9-9 लाख रुपये की सहायता दी है।

अक्षय ने इस बारे में कोई ऐलान नहीं किया था, लेकिन गृहमंत्री राजनाथ सिंह के ट्वीट से लोगों को इस बारे में पता चल गया। राजनाथ ने ट्विटर पर लिखा था, ‘’मैं श्री अक्षय कुमार को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने इतनी बड़ी रकम उन शहीद जवानों के परिवारवालों को दी है जो सुकमा में हुए हमले में शहीद हो हुए थे।‘’

 

राजनाथ ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘’श्री अक्षय कुमार का ये योगदान सराहनीय है, यह दूसरे लोगों को भी प्रेरित करेगा कि लोग आगे आकर शहीद के परिजनों की मदद करें।‘’

 

आपको बता दें, हादसे के तुरंत बाद अभिनेता ने गृहमंत्रालय से संपर्क किया और 11 मार्च को मारे गए जवानों के परिजनों की खाता संख्या आदि की जानकारी मांगी और उन्हें 9-9 लाख देने की इच्छा जाहिर की।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अक्षय इन शहीद जवानों के परिवारजनों की मदद के लिए सामने आए हैं, वह इससे पहले भी शहीदों के परिवारों की काफी सहायता कर चुके हैं।

-----
लिंक शेयर करें