Breaking News

सूर्या इण्‍टनेशनल के बच्‍चों को परीक्षाफल वितरित, उत्‍साहित दिखे अभिभावक

– प्‍लेवे से लेकर 8 वीं व 11 वीं के छात्र – छात्राओं को वितरित हुआ परीक्षाफल

– सभी अभिभावकों ने अपने कक्षाओं में जाकर जानी शिक्षकों से पाल्‍यों की प्रगति

संतकबीरनगर। अरुण सिंह

जिला मुख्‍यालय पर स्थित सूर्या इण्‍टरनेशनल सीनियर सेकेण्‍डरी स्‍कूल के छात्र छात्राओं को मंगलवार को उनके वार्षिक परीक्षाफल का वितरण किया गया। इस दौरान अभिभावकों ने बच्‍चों की कक्षाओं में जाकर उनके कक्षाध्‍यापकों से उनकी प्रगति के बारे में जाना। इस दौरान छात्र छात्राओं के साथ ही साथ उनके अभिभावकों के अन्‍दर भी खुशी का माहौल दिखाई दिया।

बेहतर अंक पाने वाली छात्रा को स्‍मृति चिन्‍ह देते हुए सूर्या एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी व अन्‍य

मेडल पाकर उत्‍साहित छात्र – छात्राओं के साथ शिक्षकों व प्रबन्‍ध तन्‍त्र की टीम

एकेडमी परिसर में सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी व प्रबन्‍ध निदेशक श्रीमती सविता चतुर्वेदी के निर्देशन में वार्षिक परीक्षाफल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान प्‍लेवे से लेकर आठवीं कक्षा व 11 वीं कक्षा के छात्र- छात्राओं को उनके परीक्षाफल वितरित किए गए। विभिन्‍न कक्षाओं में पहला, दूसरा व तीसरा स्‍थान प्राप्‍त करने वाले बच्‍चों को मे‍डल व प्रशस्ति पत्र भी दिया गया। इस दौरान एकेडमी की प्रधानाचार्य श्रीमती सुप्रिया बनर्जी, उप प्रधानाचार्य रविनेश श्रीवास्‍तव, वरिष्‍ठ शिक्षक पवन श्रीवास्‍तव, अजय शुक्‍ला, अवधेश चतुर्वेदी, शरद त्रिपाठी, राकेश चौधरी, पुनीत श्रीवास्‍तव, नितेश त्रिपाठी के साथ ही शिक्षिका तपस्‍या रानी सिंह, काजोल श्रीवास्‍तव, अन्विता सिंह, नव्‍या शुक्‍ला, श्रद्धा राय व अन्‍य शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

छात्र छात्राओं का सर्वांगीण विकास ही हमारा उद्देश्‍य – डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी

उपस्थित लोगों को सम्‍बोधित करते हुए सूर्या एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी

इस अवसर पर एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि छात्र छात्राओं का सर्वांगीण विकास ही हमारी संस्‍था का उद्देश्‍य है। एकेडमी के छात्र छात्राएं कड़ी मेहनत करके एकेडमी के नाम को और आगे तक ले जाएं। जिन बच्‍चों ने बेहतर अंक प्राप्‍त किए हैं उन बच्‍चों को बधाई। इसके साथ ही साथ उनके अभिभावक भी बधाई के पात्र हैं। बच्‍चों के बेहतर विकास के लिए एकेडमी में विशेष इन्‍तजाम किए गए हैं। जो भी एकेडमी के बच्‍चों को आवश्‍यकता होगी वे हर समय उसे पूरा करने के लिए तत्‍पर रहेंगे।

बच्‍चों को हर सुविधाएं प्रदान करेंगे – सविता चतुर्वेदी

उपस्थित लोगों को सम्‍बोधित करती हुई सूर्या एकेडमी की प्रबन्‍ध निदेशक श्रीमती सविता चतुर्वेदी

इस अवसर पर एकेडमी की प्र‍बन्‍ध निदेशक श्रीमती सविता चतुर्वेदी ने कहा कि बच्‍चों को हर तरह की सुविधाएं देंगे। जिन बच्‍चों ने अपनी कक्षाओं में बेहतर प्रदर्शन किया है। उन बच्‍चों से प्रेरित होकर अन्‍य बच्‍चे भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इसके चलते उन बच्‍चों को भी अच्‍छे परिणाम आएंगे। जो बच्‍चे कमजोर होंगे उनके लिए एक्‍स्‍ट्रा क्‍लासेज चलाए जाएंगे। उन्‍होने अभिभावकों से यह अनुरोध किया कि वे घर पर भी अपने पाल्‍यों का विशेष ध्‍यान रखें। साथ ही शिक्षक अभिभावक सम्‍मेलन में उपस्थित होकर शिक्षकों को समस्‍याओं के बारे में बताएं।

मेडल व प्रशस्ति पत्र पाकर उत्‍साहित छात्र व छात्राएं

बच्‍चों और अभिभावकों को मिली आइसक्रीम पर्ची

अपनी कक्षाओं में टाप करने वाले छात्र छात्राओं के अभिभावकों को आईसक्रीम की पर्ची भी मिली। यह पर्ची लेकर वे सम्‍बन्धित दुकानों पर गए और आईसक्रीम की पर्ची दिखाकर आइसक्रीम आनन्‍द भी लिया।

परीक्षाफल वितरण की और फोटो देखने के लिए नीचे की लाल बटन क्लिक करें…..

सूर्या के परीक्षाफल वितरण की फोटो

-----
लिंक शेयर करें