Breaking News

योगीराज का असर : एण्‍ट्री टोल वाले ने वापस किए अतिरिक्‍त रुपए

– खलीलाबाद के युवा व्‍यापारी विवेक छापडि़या ने अपनी फेसबुक वाल पर किया पोस्‍ट

– राजस्‍थान से उत्‍तर प्रदेश में इण्‍ट्री के लिए ले रहा था 50 रुपए अतिरिक्‍त शुल्‍क

लखनऊ । न्‍यूज केबीएन

प्रदेश में सात दिनों के योगीराज का असर भ्रष्‍टाचारियों पर किस तरह से पड़ा है इसकी बानगी हर जगह देखने काे मिल रही है। प्रदेश के संतकबीरनगर के एक युवा व्‍यापारी ने अपनी फेसबुक वाल पर जो कहानी पोस्‍ट की है वह यह बताने के लिए काफी है।

युवा व्‍यापारी विवेक छापडि़या अपनी फेसबुक वाल पर लिखते हैं कि …..

” बात कल की है ..
मेहंदीपुर बालाजी का दर्शन कर टैक्सी से आगरा के लिए निकला, और जैसे ही मेरी गाड़ी राजस्थान बार्डर को पार कर यू. पी. बार्डर पर पहुची तो ड्राईवर ने प्रवेश परमिट के लिए तय शुल्क अदा किया और साथ में 50 रु अतिरिक्त दिए , मैंने इसका कारण पूछा ?
ड्राईवर ने बताया कि ” भैया प्रति रसीद रु. 50 अलग से देने होते है ।
मैंने इस पर आपत्ति की ,तो ड्राईवर ने कहा कि आप ही जाकर बात कर ले ,मैं गाड़ी से उतर उनके पास गया और बोला ” महोदय क्या आपको मालूम नहीं है कि उत्तर प्रदेश में सरकार बदल गई है !! इतने पर ही उस अधिकारी ने दराज खोल रु. 50 वापस किये और माफ़ी मांगी “
* बात 50 रुपये की नहीं है ,बात मेरी हिम्मत की है ,कि मैंने यह दुस्साहस किया कैसे ?”

उनके फेसबुक की यह पोस्‍ट बताती है कि उत्‍तर प्रदेश में सरकार बदलने का असर क्‍या पड़ा है। उन्‍होने पोस्‍ट के अन्‍त में यह लिखा है कि ” बात 50 रुपए की नहीं है, बात मेरी हिम्‍मत की है, कि मैने यह दुस्‍साहस किया कैसे ”। यह एक बड़ी बात है कि उन्‍होने यह दुस्‍साहस किया कैसे। क्‍या पूर्व की सरकार में उनके अन्‍दर इस बात को कहने का साहस हो पाता। शायद नहीं हो पाता। तभी तो उन्‍होने यह लिखा है कि आखिर उन्‍होने यह दुस्‍साहस किया कैसे।

Agra, mehdipur, Rajasthan, bharatpur, balaji , yogi aaditynath, up, sarkar, lucknow, Bhrastachar, entry, fee, parmit, up rajasthan barder

विवेक छापडि़या की वाल पोस्‍ट

पोस्‍ट बताती है कि योगी राज आने के बाद लोगों के अन्‍दर गलत के प्रति अपना विरोध दर्ज कराने के लिए साहस आया है। लोग गलत के खिलाफ अपनी आवाज को बुलन्‍द कर रहे हैं। लोगों ने अपनी तमाम प्रतिक्रियाए भी दी हैं। कुछ लोगों ने जहां इसके लिए व्‍यापारी विवेक छापडि़या को बधाई दी है। वहीं कुछ लोग योगी सरकार की तारीफ कर रहे हैं।

लोगों ने क्‍या दी हैं प्रतिक्रियाएं …

अमित जायसवाल – यह हिम्मत सिर्फ भाजपा की इमानदार सरकार व मोदी जी व योगी जी की वजह से आई भाई साहब।

संतोष सिंह – सुन्‍दर कार्य

मनीष कुमार श्रीवास्‍तवअतिसुन्दर कार्य क्योकि यू पी में अब ईमानदार योगी सरकार है।।

शम्‍भूनाथ तिवारी – सराहनीय

कृष्‍ण चन्‍द्र पाण्‍डेय – साधुवाद

अर्जुन गुप्‍ताविवेक जी यह तो बस एक झॉकी है,अभी तो बहुत कुछ बाकी है….आपके द्वारा अच्छी शुरूवात…..

सैंकी सिंह राजपाल- बधाई

 

-----
लिंक शेयर करें