Breaking News

भाजपा का तीन दिवसीय कमल मेला 30 से

भाजपा के कमल मेला की तैयारियों में लगे हुए जिले के भाजपा नेता

– जूनियर हाईस्‍कूल में होगा आयोजन

– बच्‍चों के लिए होंगे विविध कार्यक्रम

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

भारतीय जनता पार्टी का तीन दिवसीय कमल मेला शुक्रवार से जूनियर हाईस्‍कूल में आयोजित किया गया है। इस मेले में भारत सरकार के द्वारा चलाई जा रही विविध योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। साथ ही साथ विविध कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।

कमल मेला के मुख्‍य द्वार को संजाते हुए कारीगर

उक्‍त जानकारी देते हुए भाजपा के जिलाध्‍यक्ष रामललित चौधरी ने बताया कि इस तीन दिवसीय मेले का उदघाटन शुक्रवार को दिन में 11 बजे से किया जाएगा। इसके पश्‍चात यह कार्यक्रम आगामी 1 जनवरी 2017 के शाम तक चलता रहेगा। इस मेले में केन्‍द्र सरकार के द्वारा विभिन्‍न वर्गों के लिए चलाई जा रही कल्‍याणकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। मेले में ग्रामीणों के लिए भी विविध आकर्षक कार्यक्रम होंगे। उन्‍होने जनपदवासियों से अनुरोध किया कि वे अधिक से अधिक संख्‍या में पहुंचकर मेले का आनन्‍द उठाएं तथा अपने परिवार के लोगों को भी मेले में ले आएं।

बच्‍चों के लिए होंगे ये आकर्षण

इस मेले में बच्‍चों के लिए लेजर लाइट शो, बर्चुअल रियलटी जोन, कठपुतली कार्यक्रम, मनोरंजक खेल, विभिन्‍न प्रकार के झूले के साथ ही साथ चाय पर चर्चा आदि कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

सपरिवार ले सकते मेले का आनन्‍द

भाजपा के इस मेले का आनन्‍द लोग सपरिवार ही ले सकते हैं। कारण यह है कि बच्‍चों, महिलाओं, युवाओं सभी के लिए आकर्षक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। मेले में विभिन्‍न प्रकार के स्‍टाल भी लगाए जाएंगे।

 

-----
लिंक शेयर करें