Breaking News

बाहुुबली अतीक अहमद को देवरिया जेल में किया गया ट्रांसफर

इलाहाबादः बाहुबली मुख्तार अंसारी के जेल से स्थानांतरित होने के बाद अब बाहुबली अतीक अहमद की भी विदाई की जा रही है। इलाहाबाद की नैनी सेंट्रल जेल में बंद बाहुबली अतीक को अब देवरिया जेल ट्रांसफर किया जायेगा। इसे भी सूबे में आयी योगी सरकार का ही इफेक्ट माना जा रहा है।

बाहुबली पर चल रहे कई मुकदमे
आरोपी अतीक पर कई मुकदमे दर्ज हैं और इन दिनों वह इलाहाबाद हाईकोर्ट की सख्ती के चलते नैनी शियाट्स काॅलेज प्रकरण में जेल की हवा खा रहे हैं। जेल प्रशासन ने बताया कि अतीक अहमद को नैनी सेंट्रल जेल से देवरिया जेल में स्थानांतरित किया जाना है। शासन से आदेश आया है, उसके अनुक्रम में यह कार्यवाही होगी।

साथ ही बता दें कि अतीक अहमद नैनी शियाट्स कालेज में मारपीट व बवाल करने के मामले में फंसे तो हाईकोर्ट तक उन्हें कालेज ने घसीटा । जिसके चलते उनकी क्रिमिनल हिस्ट्री तलब हुई और बाहुबली अतीक को जेल जाना पड़ा।

गौरतलब है कि सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ हाईकोर्ट के कार्यक्रम में शिरकत करने इलाहाबाद आ रहे हैं। ऐसे में इलाहाबाद आने से पहले बाहुबली अतीक अहमद की इलाहाबाद नैनी सेंट्रल जेल से रवानगी होगी। इसके पीछे की वजह चाहे जो हो मुख्तार अंसारी के बाद अतीक को दूसरे जेल भेजा जाना, किसी न किसी रणनीति का ही हिस्सा माना जा है।

-----
लिंक शेयर करें