Breaking News

गोरखपुर में फूंका गया प्रशान्‍त भूषण का पुतला, की थी श्रीकृष्‍ण पर टिप्‍पड़ी

गोरखपुर: योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में शिव राष्ट्र सेना के कार्यकर्ताओं ने आज श्री कृष्ण पर टिपप्णी करने वाले मशहूर वकील और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण का विरोध करते हुए उनका पुतला फूंका है।

इस संबंध में शिव राष्ट्र सेना के प्रदेश संयोजक रितेश आल्हा ने कहा कि प्रशांत भूषण ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के माध्यम से भगवान श्री कृष्ण पर अशोभनीय टिप्पणी की है। हम प्रशांत भूषण को चेतवानी देते है अगर वह कभी भी यूपी में आए तो शिव राष्ट्र सेना उनका स्वागत जूतों और चप्पलों से करेगी। उन्होंने कहा कि इसलिए हम उन्हें नसीहत देते है कि वो यहां ना आए।

क्या है मामला ?
प्रशांत भूषण ने यूपी की योगी सरकार द्वारा शुरू किए गए एंटी-रोमियो स्क्वॉयड की आलोचना कर सीएम योगी आदित्यनाथ को खुली चुनौती दी है। भूषण ने एक ट्वीट कर शेक्सपियर के एक नाटक के पात्र रोमियो और भारत के पौराणिक किरदार श्रीकृष्ण की आपस में तुलना की।

प्रशांत भूषण ने ट्विटर पर लिखा कि रोमियो ने अपने जीवन में केवल एक ही लड़की से प्यार किया, जबकि कृष्ण तो कई लड़कियों के साथ छेड़खानी करने के लिए प्रसिद्ध हैं। क्या सीएम आदित्यनाथ में इतनी हिम्मत है कि वह अपने मुस्तैद दस्ते का नाम एंटी कृष्ण स्क्वॉयड रख सकें इसी को लेकर राजनैतिक सरगर्मी तेज हो गई है।

-----
लिंक शेयर करें