Breaking News

बोले योगी आदित्‍यनाथ : दागियों को दूर रखा जाए सरकारी योजनाओं से

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दागी लोगों को सरकारी परियोजनाआें के ठेकों से दूर रखने का निर्देश देते हुए कहा कि सभी परियोजनाएं हरहाल में समय पर पूरी होनी चाहिए।

योगी ने एक बैठक में कहा कि सरकारी योजनाआें के तहत आवंटित धनराशि का जनहित में पूर्ण उपयोग किया जाए। इन परियोजनाआें के क्रियान्वयन में भ्रष्ट और दागी लोगों को कोई महत्व न दिया जाए। सरकारी धन जनता का धन है और इसका दुरुपयोग हर हाल में रोका जाए। विकास का मतलब फिजूलखर्ची नहीं है।

उन्होंने कहा कि सभी परियोजनाआें को हर हाल में निर्धारित समय सीमा में पूरा किया जाए। यह भी सुनिश्चित किया जाए कि आवंटित धन का सदुपयोग हो। उन्होंने अपने मंत्रिमण्डल के सहयोगियों के साथ-साथ वरिष्ठ अधिकारियों को स्थलीय निरीक्षण करने के निर्देश दिए, ताकि परियोजनाआें के खर्च का सत्यापन किया जा सके।

योगी ने कहा कि दागी लोगों को ठेकों से दूर रखा जाए क्योंकि एेसे लोग अराजकता का माहौल पैदा करते हैं। भ्रष्टाचार पर लगाम लगाई जाए और यह भी सुनिश्चित किया जाए कि सरकार के किसी भी विभाग में अराजकता का माहौल न हो ताकि अधिकारी और कर्मचारी अपने दायित्वों का भली-भांति निर्वहन कर सकें।

-----
लिंक शेयर करें