Breaking News

देश की हर विरासत को दिलाएंगे विश्‍वस्‍तरीय दर्जा- महेश शर्मा

  • देश को विश्‍व स्‍तर पर महान बनाने में लगे हैं मोदी
  •  नोटबन्‍दी पर जनता नहीं नेता हैं अधिक परेशान

संतकबीरनगर। अरुण सिंह

उपस्थित लोगों को सम्‍बोधित करते हुए केन्‍द्रीय पर्यटन व सांस्‍कृतिक मन्‍त्री महेश शर्मा ने कहा कि हम कबीर और बुद्ध के बताए शांति और भाईचारे के रास्ते पर चलते हैं। मगहर के विकास के लिए पैसे की कमी नहीं होने दी जाएगी। अमेरिका और चीन जैसे देश जो कभी मोदी जी को वीजा देने से कतराते थे, आज वे पीएम मोदी के लिए पलकें बिछाए रहते हैं। देश को विश्‍व स्‍तर पर महान बनाने में लगे प्रधानमन्‍त्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्‍व में हम देश की हर विरासत को विश्‍वस्‍तरीय दर्जा दिलाएंगे।

केन्‍द्रीय पर्यटन मन्‍त्री महेश शर्मा

उक्‍त बातें उन्‍होने मगहर में 400 करोड की परियोजनाओं के शिलान्‍यास कार्यक्रम को सम्‍बोधित करते हुए बतौर मुख्‍य अतिथि कहीं। उन्‍होने आगे कहा कि आज पूरे विश्व के लोग भारत से जुड़कर ब्यापार करना चाहते है।  देश के प्रधान मंत्री मोदी जी देश के लोगो के भले के बारे में सोचते है। उनका हर क्षण देश के लिए ही समर्पित है।  उन्होंने नोट बंदी के मुद्दे पर कहा कि देश की जनता को नोट बंदी का कोई दुःख नही है। इससे केवल वही लोग अधिक परेशान हैं जो कालाबाजारी करके कालाधन एकत्रित किए हैं। विरोधी दल इसे मुद्दा बना रहे है जबकि देश की जनता को कोई दुःख नही है।

400 करोड़ में निखरेगी कबीर निर्वाण स्‍थली, बनेगी विश्‍व विरासत

प्रदेश को लूटकर बैठे हुए चारो लुटेरे आपस में ही कट मरते हैं। कुछ ऐसी ही स्थिति अब देखने को मिल रही है। इसकी शुरुआत हो चुकी है। भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में नरेंद्र मोदी के साथ आगे बढ़ रही है। भाजपा एक संस्‍कारिक कार्यकर्ताओं की पार्टी है। इसमें एक गरीब तबके का कार्यकर्ता भी देश का नेतृत्‍व कर सकता है। पार्टी के 11 करोड 59 लाख कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं। आने वाले चुनाव में हताश हो चुके विरोधियों के पास कोई मुद़दा ही नहीं है। इसलिए वे नोटबन्‍दी को मुद़दा बनाने की बात कर रहे हैं। लेकिन आने वाले विधानसभा चुनाव में देश की जनता उनके मंसूबों पर पानी फेर देगी।

निर्वाण स्‍थली पर पर्यटन की योजनाओं के शुभारंभ के अवसर पर उपस्थित आम जनता

मगहर के समग्र विकास के लिए चलेंगी योजनाएं- शरद त्रिपाठी

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए संतकबीरनगर के सांसद शरद त्रिपाठी ने कहा कि मात्र 70 दिन में ही केन्‍द्रीय मन्‍त्री ने योजनाओं को मंजूरी दे दी है। यह उनका कबीर के प्रति अनुराग है।  उनके अथक प्रयास से पूरे विश्व को शांति, भाईचारा का संदेश देने वाली महान सूफी संत कबीर की धरती मगहर के समग्र विकास के लिए विभिन्न योजनाएं क्रियान्वित की जाएंगी। भाजपा के प्रयासों से इसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने की पहल होगी। केंद्रीय मंत्री के आगमन के बाद यह धरातल पर दिखना शुरु हो गया है। इससे न केवल मगहर अपितु इस जनपद की ख्याति पूरे विश्व में बढ़ जाएगी। पर्यटन मंत्रालय के सार्थक सहयोग से यहां पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। आसपास के लोगों को रोजी-रोटी के अवसर भी मिलेंगे। इससे खुशहाली का मार्ग प्रशस्त होगा।

केन्‍द्रीय मन्‍त्री महेश शर्मा का स्‍वागत करते हुए जिले के नेतागण

-----
लिंक शेयर करें