Breaking News

बखिरा में दो ट्रकों में भूंसे की तरह लादे गए गोवंश हुए बरामद

– मेंहदावल व बखिरा थाने की पुलिस ने की संयुक्‍त कार्रवाई

– आधा दर्जन से अधिक लोगों के उपर मुकदमा हुआ दर्ज

बखिरा, संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

बखिरा और मेंहदावल थाने की पुलिस टीम ने हिन्‍दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की सूचना पर संयुक्‍त रुप से कार्रवाई करते हुए रात में दो ट्रकों में भूंसे की तरह से गोवंशों का लादकर ले जा रहे लोगों को धर दबोचा। उनके उपर आवश्‍यक कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि ये गोवंश बखिरा थानाक्षेत्र के नारायणपुर पशु बाजार से बध के लिए अन्‍यत्र ले जाए जा रहे थे।

मौके पर पहुंचे मेंहदावल थानाध्‍यक्ष संतोष कुमार तिवारी के साथ अन्‍य पुलिसबल

ट्रकों में इस तरह से लादे गए थे पशु

बखिरा क्षेत्र के हियुवा पदाधिकारी आनन्‍द शंकर पाठक को यह सूचना मिली कि बखिरा क्षेत्र में स्थित नरायनपुर पशु बाजार से भारी संख्‍या में गोवंशों को लेकर बध के लिए अन्‍यत्र ले जाया जा रहा है। तीन ट्रकों में भरकर इन पशुओं को ले जाया जा रहा है। इस सूचना के बाद मेंहदावल के थानाध्‍यक्ष संतोष कुमार तिवारी व बखिरा के थानाध्‍यक्ष रामभवन यादव ने रसूलाबाद तिराहे पर ट्रकों को रोकवा लिया। जब उन ट्रकों की तलाशी ली गई तो उन ट्रकों में गायों व उनके बछड़ों को ठूंस ठूंसकर भरा गया था। तमाम पशु हाफ रहे थे। उनके मुह से झाग निकल रही थी। बेरहमी से उन्‍हें लादकर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही जानवरों को बखिरा थाने में रखा गया है।

इस तरह से बछड़ों का हाथ पैर बांधकर रखा गया था

देर रात 11 बजे तक दोनो थानों के थानाध्‍यक्ष मौके पर जमे रहे। इस कार्रवाई के बाद से पशु तस्‍करों में हड़कम्‍प मच गई है। बताया जाता है कि इस तरह के कार्य नरायनपुर स्थित पशु बाजार में आए दिनों होता रहता है। यह काम कुछ पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा है। पिछले दिनों दो पुलिसकर्मियों को इस मामले में एसपी हीरालाल ने निलम्बित भी कर दिया है।

-----
लिंक शेयर करें