Breaking News

भाजपा के तीन दिवसीय कमल मेला के पहले दिन उमड़े लोग

  • बच्‍चों ने जमकर लिया मेले का आनन्‍द
  • मेले में सभी के लिए है कुछ न कुछ बेहतर
Bjp, kamal mela, khalilabad, santkabirnagar, newskbn, udghatan, nation with namo

संतकबीरनगर के जूनियर हाईस्‍कूल मैदान में भाजपा के तीन दिवसीय कमल मेला का उदघाटन करते हुए भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष रमापति राम त्रिपाठी

संतकबीरनगर।अरुण सिंह

भारतीय जनता पार्टी का तीन दिवसीय कमल मेला शुक्रवार को जूनियर हाईस्‍कूल खलीलाबाद के मैदान में शुरु हो गया। इस मेले का उदघाटन भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष रमापति राम त्रिपाठी ने किया। इस दौरान बच्‍चों के साथ ही साथ हर आयु वर्ग के लोगों ने मेले का आनन्‍द लिया।

उदघटन के बाद प्रदर्शन गैलरी का निरीक्षण्‍ा करते हुए भाजपा के नेतागण

कमल मेले का उदघाटन करते हुए रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि देश के प्रधानमन्‍त्री नरेन्‍द्र मोदी ने विश्‍व में भारत के मस्‍तक को उंचा करने का काम किया है। उन्‍होने देश को एक नई उंचाई दी है। भाजपा ने जन जन के हित में काम किया है। मेले के जरिए भाजपा जनता को पार्टी की नीतियां बता रही है। सभी को एक बेहतर मनोरंजन का साधन मिल रहा है। इसके लिए इसके आयोजक मण्‍डल बधाई के पात्र हैं। इस दौरान उन्‍होने पूरे मेला परिसर का निरीक्षण भी किया। मेले में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्‍याशी दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे, उपाध्‍यक्ष दीन दयाल सिंह, गंगा सिंह सैंथवार, श्‍यामकरन सिंह, पूर्व सांसद इन्‍द्रजीत मिश्रा, सुनील छापडि़या, सरदार सतविन्‍दर पाल सिंह जज्‍जी, नगर पंचायत मगहर के चेयरमैन अश्विनी गुप्‍ता,  आलोक सिंह, संजीव राय, जगदम्‍बा लाल श्रीवास्‍तव, कुमार अशोक पाण्‍डेय, नगर अध्‍यक्ष पीयूष सिंह, श्‍यामसुन्‍दर वर्मा, सुनीता अग्रहरि के साथ ही साथ‍ अन्‍य लोग उपस्थित रहे।

उदघाटन पर छोड़ा गया गुब्‍बारा

Bjp, kamal mela, khalilabad, santkabirnagar, newskbn, udghatan, nation with namo

उदघाटन के अवसर पर गुब्‍बारा छोड़ते हुए मुख्‍य अतिथि के साथ भाजपा के अन्‍य लोग तथा नेशन विद नमो की टीम

मेले के उदघाटन अवसर पर मुख्‍य अतिथि ने भाजपा के रंग केशरिया व हरे रंग का गुब्‍बारा भी आसमान में छोड़ा। इस दौरान अन्‍य अतिथियों के साथ मेले की आयोजक संस्‍था नेशन विद नमो के जिला प्रभारी प्रभाकर मिश्रा, विनोद चौधरी, अरुण कुमार, सुनील वर्मा, अनुपम पाण्‍डेय, कृष्‍ण कुमार सिंह, गोविन्‍द जी आदि लोग मौजूद रहे।

मेले के ये हैं आकर्षण

Bjp, kamal mela, khalilabad, santkabirnagar, newskbn, udghatan, nation with namo

चक्‍कर घ्रिरनी का आनन्‍द लेते हुए बच्‍चों को देखते हुए अतिथिगण

इस तीन दिवसीय मेले में बच्‍चों के लिए जहां गन शाट, कठपुतली नृत्‍य, रिंग राउण्‍ड, जायन्ट ह्वील, छुक छुक ट्रेन, चक्‍कर घिरनी की व्‍यवस्‍था है। तो वहीं दूसरी तरफ बड़ों के लिए सेल्‍फी विद मोदी, वीबीआर, प्रदर्शनी गैलरी, चाय पे चर्चा व अन्‍य चीजे हैं। बच्‍चों के लिए मैजिक शो के साथ ही लेजर शो व अन्‍य कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।

लोगों को मिल रहा फ्री कूपन

Bjp, kamal mela, khalilabad, santkabirnagar, newskbn, udghatan, nation with namo

मेले में चाय पर चर्चा करते हुए तथा अपने विचार लिखते हुए युवाओं की टोली

इस मेले में लोगों को प्रवेश द्वार पर ही फ्री कूपन मिल रहा है। इस कूपन के जरिए व झूला झूल सकते हैं, साथ ही साथ बच्‍चों के लिए पापकार्न, चाय, चना, मैजिक गोला व अन्‍य चीजें फ्री मिल रही हैं।

विभिन्‍न शो भी देख सकते हैं

मेले में मुख्‍य मंच पर तमाम शो चल रहे हैं। इन सभी शो में तरह तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। मेले में उपलब्‍ध सभी चीजों को देखने के बाद अगर आपके पास समय बचता है तो मुख्‍य पाण्‍डाल मेंबैठकर इन सभी शो को देख सकते हैं।

Bjp, kamal mela, khalilabad, santkabirnagar, newskbn, udghatan, nation with namo

मेंहदी के स्‍टाल पर हाथों पर कमल का फूल बनवाएं हुए कुमार अशोक पाण्‍डेय की मेंहदी को देखते रमापति राम त्रिपाठी

-----
लिंक शेयर करें