Breaking News

आईपीएस अमिताभ ठाकुर को धमकी देने पर मुलायम सिंह यादव पर कसेगी नकेल

– मुलायम सिंह यादव की आवाज के नमूने लिए जाएंगे

– मुलायम सिंह यादव ने दी थी अमिताभ को धमकी

लखनऊ, न्‍यूज केबीएन।

आईपीएस अमिताभ ठाकुर को टेलीफोन पर धमकी देने के मामले में मुलायम सिंह यादव के उपर योगी सरकार शिकंजा कसने की तैयारी में है। इस मामले में अखिलेश यादव की सरकार के रहते कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। लेकिन अब योगी सरकार आने के बाद इस मामले में अभी तक विवेचना अब आगे बढ़ने वाली है। विवेचना अधिकारी इस मामले में मुलायम सिंह यादव की आवाज के नमूने ले सकते हैं।

क्या था मामला-

आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर का कहना था कि उनके मोबाइल पर 10 जुलाई 2015 की शाम 4:43 बजे सपा सुप्रीमाें का फोन आया। फोन पर मुलायम सिंह यादव ने उनसे दो मिनट, 10 सेकंड तक चली बातचीत में उन्हें धमकाने के अंदाज में कहा कि सुधर जाओ। सामाजिक कार्यकर्त्ता आैर अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन ठाकुर ने एक ऑडियो टेप जारी किया था। इसमें मुलायम कथित तौर पर नूतन के पति को धमकी देते सुने जा सकते हैं।
 
लखनऊ कोर्ट ने दिया एफआईआर दर्ज कराने का आदेश-
ठाकुर ने जांच को कानून के खिलाफ बताते हुए 31 जुलाई को धारा 156(3) सीआरपीसी के तहत सीजेएम लखनऊ की कोर्ट में एफआईआर दर्ज कराने का आदेश देने के लिए एक एप्लिकेशन दी थी। इसके बाद सीजेएम ने इस मामले थाने से रिपोर्ट मांगी थी, लेकिन हजरतगंज थाने से 4, 14 और 24 अगस्त की सुनवाई में रिपोर्ट नहीं पेश की गई थी। सीजेएम ने बुधवार को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए।

 

मुलायम सिंह यादव ने क्‍या दी थी धमकी… वीडियो चलाएं

-----
लिंक शेयर करें