Breaking News

अभी अभी – महुली क्षेत्र के हरपुर में फांसी लगाकर विवाहिता ने दी जान

– घर वालों के अनुसार पंखे से लटका हुआ था विवाहिता का शव

– पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा

महुली, संतकबीरनगर। आनन्‍द पाण्‍डेय

महुली थानाक्षेत्र के हरपुर गांव में एक 23 वर्षीया विवाहिता ने कथित तौर पर अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महुली थानाक्षेत्र के हरपुर गांव के निवासी प्रमोद कुमार चौधरी की 23 वर्षीया पुत्री निशा चौधरी ने का शव सुबह कथित रुप से उसके घर में लटका हुआ पाया गया। इस बात की सूचना उन्‍होने तुरन्‍त ही मुकामी महुली थाने की पुलिस को दी। जानकारी के बाद थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे। वहां से विवाहिता के शव को उतरवाया जो पंखे से लटका हुआ था। शव को कब्‍जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। उक्‍त महिला की मौत कैसे हुई यह पुलिसिया जांच का विषय है।

 

पति – पत्‍नी में चलता था विवाद

लोगों का कहना था कि मृतका निशा का अपने पति प्रमोद से विवाद चलता था। वह पिछले साल भर तक मायके रही। इसके बाद 6 महीने पहले पंचायत के बाद अपने घर में आकर रहने लगी। उसका मायका कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के नौरंगिया में हरिश्‍चन्‍द्र चौधरी के घर है।

 

3 साल की है पुत्री

बताया जाता है कि उक्‍त महिला के एक 3 साल की पुत्री है। उस पुत्री का भरण पोषण अब कैसे होगा यह पुलिस की जांच का विषय है। समाचार लिखे जाने तक मृतका के मायके वाले भी गांव में पहुंच चुके थे ।

-----
लिंक शेयर करें