Breaking News

कांटे क्षेत्र के लोगों ने किया सदर विधायक जय चौबे का स्‍वागत

– विधायक ने बाबा भीमराव अम्‍बेडकर के बताए रास्‍ते पर चलने की बात कही

– भारी संख्‍या में उपस्थित रहे विधायक के समर्थकों ने किया जोरदार स्‍वागत

चुरेब,संतकबीरनगर। विकास उपाध्‍याय

खलीलाबाद ब्लाक के ग्राम सभा सभा काटें में सदर विधायक जय चौबे का स्‍था‍नीय निवासियों ने भव्‍य स्वागत किया । स्वागत समारोह का आयोजन ग्राम सभा के पूर्व प्रधान प्रत्याशी लाल चन्द ने किया। इस दौरान भारी संख्‍या में क्षेत्र के लोगों ने उनसे क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की बात कही।

  स्वागत समारोह की शुरुआत बाबा साहब डॉ भीम राव अम्बेडकर की फोटो पर फूल माला चढ़ाकर किया गया। सदर विधायक ने बाबा भीम राव अम्बेडकर की फोटो पर पुष्प अर्पित किया।साथ ही छात्राओं लक्षमी गौंड़, प्रियंका गौंड, माधुरी गौंड़ ने स्वागत गीत गाकर विधायक जी का स्वागत किया। विधायक जय चौबे ने अपने सम्बोधन में कहा कि बाबा भीम राव अम्बेडकर जी ने हमें मानवता और एकता के रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया। जाति धर्म से ऊपर उठ कर एक समान समाज की स्थापना के लिये हमेशा प्रयासरत रहे। ऐसे महान पुरुष से हमें प्रेरणा लेनी चाहिये। विधायक जी ने कांटे ग्राम सभा की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुये कहा कि मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि जितनी भी सरकारी कल्याणकारी योजनायें हमारी सरकार ने चलाई है। उन सभी योजनाओं का लाभ हर उस व्यक्ति तक पहुँचे जो उस योजना का पात्र है।

इस अवसर पर दिलीप उपाध्याय, अनिल त्रिपाठी, गजेन्द्र पाण्डेय, औरी मिश्रा, गोरखनाथ, जनार्दन त्रिपाठी, अशोक कुमार, जगदीश, अजय कुमार, सम्पूर्णानन्द, भाल चन्द राजदेव, श्याम देव सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

-----
लिंक शेयर करें