Breaking News

बोले शिवपाल : पार्टी की एकजुटता के लिए नेताजी को बनाएं अध्‍यक्ष

मैनपुरीः समाजवादी पार्टी के नेता और जसवंतनगर से विधायक शिवपाल यादव ने एक बार फिर से परिवार के भीतर के विवाद को खत्म करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने परिवार के विवाद को खत्म करने कि लिए अखिलेश यादव को सलाह देते हुए कहा कि अगर अखिलेश यादव अगर मुलायम सिंह यादव को फिर से पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दें को विवाद खत्म हो सकता है।

साथ में शिवपाल ने अखिलेश को याद करवाया उनका वादा भी
शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव पूरे परिवार को एक करें, पूरी पार्टी को एक करें, जो कहा पूरा करें और अपनी नैतिकता भी दिखाएं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने चुनाव से तीन महीने पहले जो कहा था उसे पूरा करें। शिवपाल ने कहा अखिलेश के बयान को तीन महीने हो चुके हैं, नेताजी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दें तो पूरा परिवार एक बार फिर से एक हो जाएगा। गौरतलब है कि चुनाव से पहले खुद अखिलेश यादव ने कहा था कि चुनाव के बाद वह नेता जी की उनकी पार्टी सौंप देंगे और अखिलेश के इसी बयान का हवाला देते हुए शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव से उनके वायदे को पूरा करने को कहा है।

हाल ही में कयास यह लगाए जा रहे थे कि शिवपाल यादव अलग पार्टी का गठन कर सकते हैं, लेकिन इन अटकलों पर मुलायम सिंह यादव ने खुद विराम लगाते हुए कहा था कि वह अलग पार्टी नहीं बनाने जा रहे हैं। यही नहीं सपा और बसपा के एक साथ होने पर भी मुलाायम सिंह यादव ने कहा था कि हम अकेले ही लड़ने में सक्षम हैं और हमें किसी की भी जरूरत नहीं है।

बता दें कि खुद अखिलेश यादव ने मायावती के साथ आने के संकेत दिए थे जिसके बाद इस बात की अटकलें तेज हो गई थी कि सपा -बसपा एक साथ आ सकते हैं।

-----
लिंक शेयर करें