Breaking News

आगरा के व्‍यवसाई व पत्‍नी की लाश घर से बरामद, आत्‍महत्‍या व हत्‍या में फंसा मामला

आगरा । आगरा के थाना लोहामंडी की पाश कालोनी जयपुर हाउस में जानेमाने दावा व्यवसायी सुनील राजपाल ने पहले अपनी पत्नी अंशु राजपाल की हत्या कर दी और बाद में खुद को फांसी पर लटकाकर आत्महत्या कर ली। सुनील ने मरने से पहले सुसाईड नोट भी लिखा है, जिसमें सुनील ने अंशु की हत्या की जिम्मेदारी खुद पर ली है।

अपनी पत्‍नी के साथ व्‍यवसाई

जानकारी के अनुसार यह मामला लोहा मंडी का है। जहां जयपुर हाउस में मकान नंबर 59 है। यहां पर पुलिस को मकान में 2 शव मिले, जिसमें से एक की शिनाख्त सुनाल राज पाल और दूसरे की पहचान सूरजपाल उनकी पत्नी के रूप में हुई। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस का कहना है कि नोट में जो घटना है उसका वर्णन भी है जिसका हम मिलान कराएंगे फॉरेंसिक टीम भी यहां पर आई हुई है और हैंडराइटिंग मिलान भी होगा।

क्या कहना है मृतक के भाई का?
मृतक के भाई का कहना है कि मुझे 7:30 बजे सुबह संभव राजपाल ने गुड़गांव से फोन किया कि मेरी मम्मी का हालत आकर देखिए बड़े पापा। इसके बाद मैं समझ गया कि कोई गंभीर बात है। मैंने 2-3 लोगों को अपने साथ लिया और वहां पहुंच गया। मैंने ऊपर जाकर दरवाजा खोला तो गठरी में लाश पड़ी थी और बगल के कमरे में सुनील राजपाल की लाश पंखे से लटकी हुई थी। इसके बाद मैंने तुरंत 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।

क्या कहना है पुलिस का?
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस टीम ने आत्महत्या के साथ हत्या के कारणों की जांच करने के लिए प्रयास शुरु कर दिए है। मौके से बरामद सुसाइड नोट को पुलिस के आला अफसरों ने अपने कब्जे में लिया है और जल्दी पुलिस के आला अफसर इस घटना से पर्दा उठाने का दावा कर रहे हैं।

-----
लिंक शेयर करें