Breaking News

हैदराबाद की टीम ने दिल्‍ली को 15 रनों से हराया

हैदराबाद: केन विलियमसन और शिखर धवन के बीच दूसरे विकेट की शतकीय साझेदारी की मदद से हैदराबाद ने आज यहां दिल्ली को 15 रन से हराकर टी20 लीग में अपनी चौथी जीत दर्ज की। विलियमसन ने अपने तीखे तेवरों का खुलकर इजहार करते हुए 51 गेंदों पर छह चौकों और पांच छक्कों की मदद से 89 रन बनाये और शिखर धवन ( 50 गेंदों पर 70 रन) के साथ सनराइजर्स को शुरूआती झटके से उबारा। इन दोनों ने दूसरे विकेट के लिये 136 रन जोड़े जिससे उनकी टीम ने चार विकेट पर 191 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया।

दूसरे स्थान पर पहुंचा हैदराबाद
इसके जवाब में दिल्ली की टीम पांच विकेट पर 176 रन तक ही पहुंच पाई। उसकी तरफ से श्रेयस अय्यर ने 31 गेंदों पर सर्वाधिक नाबाद 50 रन बनाये। संजू सैमसन ने 33 गेंदों पर 42 और करूण नायर ने 23 गेंदों पर 33 रन का योगदान दिया। हैदराबाद की तरफ से मोहम्मद सिराज ने 39 रन देकर दो विकेट लिये। हैदराबाद की यह छह मैच में चौथी जीत है जिससे उसके आठ अंक हो गये हैं और वह अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। दिल्ली की यह पांच मैचों में तीसरी हार है और वह चौथे स्थान पर है।

4 गेंदों में दिल्ली को लगे थे करारे झटके
सलामी बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (13) ने सिराज पर लगातार तीन चौके लगाए लेकिन इसी आेवर में उन्होंने मिडविकेट पर आसान कैच थमा दिया। सैमसन ने चौथे आेवर में पहले बदलाव के रूप में आये सिद्धार्थ कौल पर छक्का जड़कर अपना खाता खोला और फिर सिराज को भी यही सबक सिखाया। उन्होंने और नायर ने मिलकर पावरप्ले में दिल्ली का स्कोर 56 रन तक पहुंचाया। नायर और सैमसन जब अच्छी तरह से पारी आगे बढ़ा रहे थे तब दिल्ली को चार गेंद के अंदर दो करारे झटके लगे। युवराज सिंह के इस आेवर में उन्होंने फुर्ती से रन आउट किया और फिर विस्फोटक रिषभ पंत को पहली गेंद पर डेविड वार्नर के हाथों कैच कराया। सिराज ने अपने दूसरे स्पैल में सैमसन का विकेट लेकर दिल्ली की परेशानी बढ़ा दी।

-----
लिंक शेयर करें