Breaking News

मेंहदावल क्षेत्र को मजनुओं तथा अतिक्रमण से मुक्‍त कराने में जुटे संतोष तिवारी

– परिजनों को बुलाकर लिया जा रहा है मजनुओं का माफीनामा

– माफीनामें के बाद हिदायत के साथ छोड़े जा रहे हैं मजनू टाइप लोग

मेहदावल, न्‍यूज केबीएन।

डीजीपी के निर्देश व पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मेंहदावल पुलिस का एण्‍टी रोमियो अभियान लगातार जारी है। आलम यह है कि थानाध्‍यक्ष संतोष्‍ा कुमार तिवारी के निर्देशन में चल रहे इस अभियान में अब तक 65 से अधिक मजनू दबोचे जा चुके हैं।

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार तिवारी के नेतृत्‍व में व्‍यापक अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में अभी तक तकरीबन 65 मजनुओं को दबोचा जा चुका है। मजनुओं के खिलाफ चल रहे इस अभियान में सादी वर्दी में पार्टी में दारोगा, कांस्‍टेबल व महिला कांस्‍टेबल की टीम चल रही है। इस टीम का मजनुओं के अन्‍दर खौफ पैदा होगया है। आलम यह है कि अब मजनू गली चौराहों व स्‍कूलों के पास मडराना छोड़ चुके हैं। मजनुओं के पकड़े जाने के बाद उनके अभिभावकों से माफीनामा भी लिया जा रहा है। इसी माफीनामें के बाद ही उनको छोड़ा जा रहा है। मजनुओं के साथ ही साथ उनके अभिभावकों को भी सख्‍त हिदायत दी जा रही है कि वे अपने पाल्‍यों पर कड़ी नजर रखें। थानाध्‍यक्ष के द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान की हर जगह तारीफ हो रही है।

लगातार चेकिंग , मेंहदावल हो रहा अतिक्रमण मुक्‍त

मेंहदावल नगर पंचायत क्षेत्र में अतिक्रमण को लेकर लगातार चेकिंग का दौर भी जारी है। मेंहदावल के टडवरिया, मेंहदावल बस स्टैण्ड व पक्का पोखरा आदि स्थानों पर सघन वाहन चेंकिग व अतिक्रमण निरोधी अभियान चलाकर वाहनों का चालान किया जा रहा है। साथ ही साथ कस्‍बे को अतिक्रमण मुक्‍त कराया जा रहा है। गुरुवार को भी आठ वाहनों का चालान किया एक वाहन को सीज व दस वाहनों से शमन शुल्‍क वसूल किया गया। वहीं एंटी रोमियों टीम द्वारा 25 मजनू भी हिरासत मे लिए गयें। इन मजनुओं मे से 15 मजनुओं को माफीनामें के बाद व 10 को सख्त हिदायत के बाद थाने से छोडा गया ।

मजनुओं के खिलाफ अभियान चलाती हुई मेंहदावल पुलिस

अतिक्रमण, अवैध वाहनों व मजनुओं के खिलाफ जारी रहेगा अभियान – संतोष तिवारी

मेंहदावल थाने के थानाध्‍यक्ष्‍ा उपनिरीक्षक संतोष तिवारी का कहना है कि थानाक्षेत्र में अतिक्रमण, अवैध वाहनों व मजनुओं के खिलाफ उनका अभियान लगातार जारी रहेगा। कार्रवाई पूरी तरह से निष्‍पक्षता से होगी। कोई भी नियमों को तोड़ने का प्रयास करेगा तो उससे सख्‍ती से निबटा जाएगा। चाहे वह कोई भी क्‍यों न हो। इसलिए जनता से भी अनुरोध है कि वह नियमों का पालन करते हुए अपने नगर को अतिक्रमण मुक्‍त रखे।

-----
लिंक शेयर करें