Breaking News

धनघटा क्षेत्र में दाह संस्‍कार में जा रहे वनकर्मी की बोलेरो की चपेट में आने से मौत

– बोलेरो की ने मारी वनकर्मी की मोटरसाइकिल को ठोकर

– बोलेरो को जनता और पुलिस ने पकड़ा, पुलिस के हवाले किया

धनघटा, संतकबीरनगर। आनन्‍द पाण्‍डेय

धनघटा थाना क्षेत्र के उमरिया चौराहे के आगे नेतवापुर के समीप शुक्रवार की सुबह एक बाइक को सामने से आ रही बोलेरो ने ठोकर मार दी। इसके चलते  बाइक पर सवार दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने एम्‍बुलेन्‍स के सहारे उन्‍हें सीएचसी हैसर पहुंचाया। वहां से एक व्यक्ति को पुलिस ने मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज में चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।
धनघटा थाना क्षेत्र के मिठना निवासी कैलाश पुत्र गोकुल (64) सेवा निवृत वन कर्मी अपने रिश्तेदार ददरी गांव निवासी प्रहलाद पुत्र गंगाराम (28) के साथ किसी के दाह संस्कार में शामिल होने शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे बिड़हर घाट बाइक से जा रहे थे। अभी उमरिया चौराहे के आगे नेतवापुर के समीप पहुंचे ही थे कि अम्बेड़कर नगर की तरफ से आ रही बोलेरो ने ठोकर मार दिया। आसपास के लोगों ने एम्‍बुलेन्‍स को फोन कर बुलाया। सूचना पर पहुंची एम्बूलेंस से प्रहलाद की हालत गम्भीर देख तत्काल जिला अस्पताल ले
कर निकल गए। वहीं मिठना गांव निवासी कैलाश को दूसरी एम्बूलेंस ने सीएचसी हैंसर पहुंचाया। कैलाश की हालत गम्भीर देख डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से भी उन्हें गोरखपुर स्थित मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। परिजन उन्हें लेकर मेडिकल कोलेज पहुंचे जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वही दूसरी तरफ जनता ने बोलेरो को शनिचरा में धर दबोचा। धनघटा पुलिस ने पकड़ी गई बोलेरो में सवार महिलाओं को घर भेज दिया। इसके चलते जबकि बोलेरो को हिरासत में लेने के बाद कार्रवाई में जुट गई है।

-----
लिंक शेयर करें