Breaking News

नृत्‍य करके नववर्ष का स्‍वागत किया डान्‍स क्‍लासेज के छात्र- छात्राओं ने

  • नव वर्ष पर यशस्‍वी डान्‍स क्‍लासेज में कटा केक
  • बच्‍चों ने पेश किए विविध प्रकार के नृत्‍य, मोहा मन

संतकबीरनगर। केबीएन न्‍यूज

न्‍यूज केबीएन, यशस्‍वी डान्‍स क्‍लासेज, खलीलाबाद

यशस्‍वी डान्‍स क्‍लासेज पर नव वर्ष के कार्यक्रम के दौरान उपस्थित संस्‍था के प्रबन्‍ध समिति के लोग, छात्र छात्राएं व प्रशिक्षकगण

जिला मुख्‍यालय के मुखलिसपुर क्रासिंग के पास स्थित यशस्‍वी  डान्‍स क्‍लासेज में बच्‍चों ने केक काटे और अपने प्रशिक्षकों के साथ बेहतर नृत्‍य की प्रस्‍तुति करके आने वाले नव वर्ष का स्‍वागत किया। इस दौरान छात्र. छात्राओं के साथ ही साथ उनके अभिभावक भी उपस्थित रहे।

नए वर्ष का केक काटते हुए यशस्‍वी डान्‍स क्‍लासेज के बच्‍चे, प्रशिक्षक व प्रबन्‍ध समिति के लोग

कार्यक्रम की शुरुआत केक काटकर की गई। संस्‍था के अध्‍यक्ष रामशंकर जायसवाल और उनकी पत्‍नी उर्मिला जायसवाल ने केक काटा। साथ ही संस्‍था के नए वर्ष में और भी प्रगति करने का आशीर्वाद दिया। इसके बाद सभी ने केक खाए और गुब्‍बारे फोड़कर नए साल का जश्‍न मनाया। इसके बाद नृत्‍य प्रशिक्षकों असगर, मेराज, अंजली के निर्देशन में ओम, साक्षी, साक्षी राय, नीतू प्रजापति, काजल, पूजा, अरविन्‍द, जेपी व अन्‍य छात्र छात्राओं ने भावनृत्‍य के साथ ही साथ विविध प्रकार के नृत्‍य कथक, पाश्‍चात्‍य नृत्‍य, कैसेट डान्‍स आदि की प्रस्‍तुति करके सभी लोगों का मन मोह लिया। संस्‍थान के निदेशक जैनेन्‍द्र जायसवाल ने उपस्थित लोगों को नए साल की बधाई दी तथा और भी बेहतर कार्य करने की बात कही। इस दौरान छात्र- छात्राओं के अभिभावकों के साथ ही साथ प्रसेन, सूरज तथा अन्‍य लोग उपस्थित रहे।

राधा तेरी चुनरी… को सभी ने सराहा

कार्यक्रम के दौरान प्रशिक्षक अंजली और मेराज ने राधा तेरी चुनरी… गीत पर भावनृत्‍य की प्रस्‍तुति करके सभी लोगों का मन मोह लिया। उनके इस कार्यक्रम की सभी ने तारीफ की।

संस्‍थान को बेहतर सुविधाओं से करेंगे लैश- जैनेन्‍द्र

संस्‍थान के निदेशक जैनेन्‍द्र जायसवाल व रुपाली जायसवाल ने कहा कि उनकी हर संभव कोशिश होगी कि संस्‍थान को बेहतर सुविधाओं से लैश किया जाए। ताकि यहां से निकलने वाले छात्र- छात्राएं दूर दूर तक जिले का नाम रोशन करें। इसके लिए हमारे प्रशिक्षक बहुत ही मेहनत से काम करते हैं। आगे और भी बेहतर डान्‍स कक्ष बनवाया जाएगा।

-----
लिंक शेयर करें