Breaking News

नाथनगर हंगामा : दूसरे दिन शान्ति, दोनों पक्षों के सैकड़ो लोगों पर मुकदमा दर्ज

– नाथनगर कस्‍बे में गश्‍त करती रही पुलिस, ब्‍लाक पर रही पूरी सुरक्षा व्‍यवस्‍था

– पूरे कस्‍बे में है शान्ति का माहौल, पुलिस मामले को लेकर पूरी तरह से सख्‍त

नाथनगर, संतकबीरनगर। आनन्‍द पाण्‍डेय

नाथनगर ब्‍लाक में बैठक के दौरान शुक्रवार को हुए हंगामे, फायरिंग व अन्‍य घटनाओं के बाद स्थिति सामान्‍य बनी हुई है। मुकामी पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर सैकड़ो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। वहीं नाथनगर ब्‍लाक पर पूरी तरह से सन्‍नाटा पसरा रहा।

नाथनगर कस्‍बे में गश्‍त करती हुई पुलिस टीम

नाथनगर ब्‍लाक पर क्षेत्र पंचायत की मीटिंग के दौरान शुक्रवार को फायरिंग हुई थी। इस फायरिंग के बाद पुलिस टीमें पूरी तरह से सतर्क हो गईं। मौके पर जिला मुख्‍यालय से उच्‍चाधिकारी पहुंचे और लोगों के खिलाफ आवश्‍यक वैधानिक कार्रवाई का निर्देश दिया। वहीं दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों पर समान धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें सैकड़ो लोग ज्ञात हैं तो अन्‍य अज्ञात हैं।

ब्‍लाक मुख्‍यालय के सामने तैनात पुलिस बल

वहीं दूसरी तरफ कस्‍बे में शान्ति बनाए रखने के लिए थाने के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह अपनी टीम के साथ पूरे क्षेत्र में व्‍यापक भ्रमण करते रहे। मुखलिसपुर पुलिस चौकी के प्रभारी के नेतृत्‍व में कस्‍बे में पुलिस गश्‍त कर रही है। वही नाथनगर ब्‍लाक पर भी सुरक्षा के कड़े इन्‍तजाम किए गए हैं। इस मामले में एक तहरीर दिगपाल पाल की तरफ से दी गई है। वहीं दूसरी तहरीर ब्‍लाक प्रमुख शिवनाथ यादव की तरफ से दी गई है।

नाथनगर ब्‍लाक पर पसरा रहा सन्‍नाटा

दोनो तरफ से लगी हैं ये धाराएं

इस मामले में दोनों तरफ से पुलिस ने तहरीर के आधार पर 147, 148, 149, 307, 323, 504, 506, 427, 336,  भारतीय दण्‍ड विधान व 7 क्रिमिनल ला अमेडमेण्‍ट एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

-----
लिंक शेयर करें