Breaking News

मथुरा में दारोगा ने फोड़ दिया एक सिपाही का सिर

मथुराः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही यूपी में कानून के राज की बात करते हो, लेकिन मथुरा में कानून के रखवालों की अलग ही तस्वीर देखने को मिली। जहां चंद सिक्कों के लिए 2 पुलिसकर्मी आपस में उलझ गए और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया की मारपीट की नौबत आ गई। मामला मथुरा में बनी हवालात का है जहां दरोगा नेपाल सिंह ने मारपीट में एक सिपाही का सर फोड़ दिया।

जानिए पूरा मामला
दरअसल मथुरा के बनी हवालात से कैदी पेशी पर लाए जाते हैं और उन्हें पेशी के बाद यहां रखा जाता है, लेकिन दरोगा नेपाल सिंह ने पेशी पर आए कैदी राधेश्याम से कुछ पैसे इसलिए ले लिए ताकि कैदी हवालात की जगह बाहर बैठा दिया जाए क्योंकि हवालात में गर्मी काफी थी और पेशी पर आए कैदी को गर्मी ना लगे।

दरोगा ने गुस्से में फोड़ा सिपाही का सिर
लेकिन दरोगा द्वारा एक कैदी को बाहर बैठाना सिपाही को दरोगा की यह बात हुई नागवारी सुरेंद्र को नागवार गुजरा और वह कैदी को हवालात की तरफ ले कर जाने लगा। इसे देख दरोगा आग बबूला हो गया और सिपाही सुरेंद्र के साथ मारपीट शुरु कर दी।

आला अधिकारी ने कही कार्रवाई की बात
मारपीट के दौरान दरोगा नेपाल सिंह ने वहां रखे पादनी पीने के मटके के पास रखी लोहे की घंटी उसके सर पर मार दी जिससे सिपाही सुरेंद्र बुरी तरह घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करने की बात कही है।

-----
लिंक शेयर करें