Breaking News

बाल आश्रम के बच्‍चों के साथ नव वर्ष मनाया सूर्या परिवार ने

  • बच्‍चों को दिए जैकेट, टोपी, जूते, टीशर्ट व अन्‍य संसाधन
  • नए साल का केक काटकर खिलाया बच्‍चों को, कराया भोजन
surya international academy, khalilabad, santkabirnagar,newskbn, navvarsh

बच्‍चों को वस्‍त्र व फूल इत्‍यादि वितरित करते हुए सूर्या परिवार के सदस्‍यगण

संतकबीरनगर। केबीएन न्‍यूज

सूर्या परिवार ने नए साल का जश्‍न संतकबीर बाल आश्रम के बच्‍चों के साथ मनाया। बच्‍चों को जैकेट, टोपी, जूते, टीशर्ट व अन्‍य संसाधन दिए। उनको केक खिलाया तथा भोजन कराकर ससम्‍मान उनके बाल आश्रम में वापस भेजा। इस दौरान सूर्या परिवार के लोगों के साथ ही साथ गणमान्‍य लोग भी उपस्थित रहे।

surya international academy, khalilabad, santkabirnagar,newskbn, navvarsh

डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी को उपहार देते हुए जीपीएस के प्राचार्य सीपी श्रीवास्‍तव व अन्‍य

सूर्या इण्‍टरनेशनल एकेडमी के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी व प्रबन्‍ध निदेशक श्रीमती सविता चतुर्वेदी ने इस साल अपना नया वर्ष अनोखे तरीके से मनाया। इस दौरान उन्‍होने संतकबीर बाल आश्रम के दर्जनों बच्‍चों को अपने घर बुलवाया। इसके बाद उनके हाथों से नए साल का केक कटवाया। केक के साथ ही मिठाइयां व अन्‍य चीजें बच्‍चों को खिलाई। साथ ही उनको भोजन भी कराया। इस दौरान सूर्या परिवार के पूर्व ब्‍लाक प्रमुख राकेश चतुर्वेदी, सरगम चतुर्वेदी, अखण्‍ड प्रताप चतुर्वेदी, जीपीएस पीजी कालेज के प्राचार्य सीपी श्रीवास्‍तव, शुभी देवी महिला डिग्री कालेज के प्राचार्य चिन्‍तामणि उपाध्‍याय, समाजसेवी सुभाष चन्‍द्र शुक्‍ला, बाल आश्रम के लक्ष्‍मण जी, आलोक श्रीवास्‍तव के साथ ही साथ अन्‍य लोग भी उपस्थित रहे।

 

बच्‍चे ने पढी कविता तो भर आई आखें

इस दौरान बाल आश्रम के बच्‍चे ने कृतज्ञता से भरे हुए शब्‍दों में जब अपनी कविता उपस्थित लोगों के समक्ष पढ़ी तो लोगों की आखें भर आई। बच्‍चों ने अपनी कविता में उनके प्रति कृतज्ञता जाहिर की थी।

 

बच्‍चों की जरुरतों को करेंगे पूरा- डॉ उदय प्रताप

इस अवसर पर डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि बाल आश्रम के बच्‍चों के साथ नव वर्ष मनाकर काफी सुखद अनुभूति हो रही है। ये बच्‍चे जो निराश्रित हैं उनकी सेवा करना हम सभी लोगों का कर्तव्‍य बनता है। ऐसे बच्‍चों की सेवा करने के लिए वे हमेशा तत्‍पर रहेंगे। उन्‍होने कहा कि इन बच्‍चों की जरुरतों को पूरा करने के लिए जो भी आवश्‍यक उपाय करने होंगे वे कालान्‍तर में करते रहेंगे।

-----
लिंक शेयर करें