Breaking News

नशीली दवा सुंघाकर मां और बेटी के साथ कामान्‍धों ने किया दुष्‍कर्म

पीलीभीत : उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के बरखेड़ा इलाके में एक किशोरी से गैंगरेप की वारदात से इलाके मेंहड़कंप मचा हुआ है। तीनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम उस समय दिया जब पीड़िता अपनी मां के साथ छत पर सो रही थी। आरोपियों ने पहले मां-बेटी को नशीली दवा सुंघाई और जब वह बेहोश हो गई तो उसे घर के बाहर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ताजा मामला बरखेड़ा थाना इलाके का है। जहां छत पर सो रही एक किशोरी और उसकी मां को दबंगों ने नशीला पदार्थ सूंघकर बेहोश कर दिया। इसके बाद रात के अँधेरे में उसे छत से उठाकर गांव के बाहर ले गए। जहां उसके साथ गैगरेप किया। पीड़ित युवती ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को लिखित तहरीर दी है। पीड़िता ने बताया कि बेहोशी की हालत में रातभर उसके साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। फटे हुए कपड़े सहित उसको घर के बाहर छोड़ दिया।

पुलिस ने मामले को बढ़ता देख आनन-फानन में पीड़ित किशोरी को जिला महिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। साथ ही पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

-----
लिंक शेयर करें