Breaking News

बाबू सिंह कुशवाहा के बोर्डिंग स्‍कूल में दर्जन भर मासूमों को बनाया हवश का शिकार

बांदा: एनआरएचएम घोटाले के मुख्य आरोपी पूर्व मंत्री बाबूसिंह कुशवाहा के बोर्डिंग स्कूल में मासूम छात्रों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हॉस्टल में रहने वाले दर्जन भर मासूमों को बोर्डिंग का ही एक कर्मचारी अपनी हवस का शिकार बनाता रहा और पीड़ितों को खामोश रहने के लिए धमकाता रहा।

मामला बांदा के अतर्रा में स्थित बोर्डिंग स्कूल तथागत ज्ञानस्थली का है। जहां के कक्षा तीन के छात्र ने हॉस्टल में काफी समय से जारी इस कुकृत्य का पर्दाफाश किया है। अतर्रा स्थित तथागत ज्ञानस्थली बोर्डिंग स्कूल बसपा सरकार में मंत्री रहे एनआरएचएम घोटाले के आरोपी बाबूसिंह कुशवाहा का है। 7 साल के छात्र ने 2 दिन पूर्व अपने और अन्य छात्रों के साथ हो रहे इस अमानवीय कुकृत्यों की जानकारी अपने परिजनों को दी।  जिस पर आधादर्जन पीड़ितों ने अपने परिजनों के साथ एसपी से शिकायत की और कार्यवाही करने की मांग की। लेकिन पीड़ित परिवारों का आरोप है कि पुलिस जांच के नाम पर कार्रवाई से बच रही है।

जानकारी मुताबिक एक पीड़ित ने जब इस घिनौनी हरकत का पर्दाफाश किया तो बोर्डिंग संचालको ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई तो दूर उलटे उसे पूर्वमंत्री के दूसरे स्कूल का प्रबंधक बना कर मामले को दबाने की कोशिश की। पूर्वमंत्री बाबूसिंह कुशवाहा पर भले कानून का शिकंजा कसा हो लेकिन उनके रसूख के चलते पीड़ितों की शिकायत के बाद भी अब तक आरोपियों पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। देर शाम आधा दर्जन पीड़ित मासूमों ने अपने परिजनों के साथ एसपी और डीआईजी की चौखट पर न्याय की गुहार लगाई है।

-----
लिंक शेयर करें