सेक्स एक ऐसी क्रिया है जिसे हर इंसान करना पसंद करता है। सेक्स को लेकर आज भी भारत में लोग खुल के बोलना पसंद नही करते हैं। लेकिन इस मसले पर जानकरी लेना और सेक्स से जुड़ी हुई बातों पर लोग नेट और किताबों में पढ़ के इनसे जुड़े सवाल का हल तलाश करते रहतें हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आखिर क्यों सेक्स के दौरान महिलाएं अपने पुरुष साथी को शरीर के अलग अलग जगहों पर नाखून से नोच लेती है। आखिर क्यों महिलाएं सेक्स करते समय आवाज निकलती हैं। चलिए हम आपको बतातें है की सेक्स के दौरान क्यों महिलाएं नाखून से अपने पुरुष साथी के शरीर को नोचती है।

1 – संभोग की उत्तेजना को प्रकट करना: अक्सर जब महिला और पुरुष दोनों में संभोग अपने चरम पर होता है और दोनों उस पल को एन्जॉय करते है तभी अपने एहसास जताने के लिए अपने नाखून से वो उनके शरीर को नोचने लगती है।

2 – प्यार की  निशानी देना: अक्सर देखा जाता है सेक्स के दौरान पुरुष पर महिला अपना हक जताती है और उस दौरान अपने नाखून से पुरुष साथी के शरीर पर रात का कुछ निशान बनाना पसंद करती है।

3- एक दुसरे में समा जाना: सेक्स जब अपने चरम पर होता है तो महिलाएं इनता उत्तेजित हो जाती है की अपने नाखून और दांतों से कान के निचे और बदन पर काटने और खरोचने लगती हैं जो की सुबह एक प्यारा लेकिन उस पल का यादगार निशान बन जाता है।

4 – वाइल्ड सेक्स: कुछ महिलाएं वाइल्ड सेक्स करना बेहद पसंद करती हैं अथवा इस दौरान खुद पर कंट्रोल रखना और जब उनके साथ पुरुष साथी बिस्तर पर आता है तो उसपर टूट पड़ती हैं। इस अनुभव को प्रकट करने और कुछ बिल्लियों वाली अंदाज में भी नाखून मारती हैं।

सेक्स इंसान के जीवन एक अहम हिस्सा है लेकिन इसे समझदारी से करने पर आप बेहतरीन सुख का अनुभव कर सकते हैं। इस दौरान गलत हरकत करना और जबरजस्ती करना काफी नुकसान दायक साबित होता है। तो ऐसे पल में सुखद अनुभव का आनंद लेना चाहिए न की दर्द।