Breaking News

सेक्‍स के दौरान पत्‍नी व गर्लफ्रेण्‍ड चाहती हैं इस तरह की बातें

हर स्त्री की यह चाहत होती है की उसका पति या बॉयफ्रेंड उससे बहुत प्यार करे। वे जब शारीरिक संबंध बना रहे हो तो वह अपने प्यार का इज़हार करे। वे उन्हें पूरी तरह से संतुष्ट करें। पुरुष भी चाहते है कि वह अपनी पार्टनर को खुश रखे मगर भागदौड़ भरे इस जीवन में वे ऐसा कर नहीं पाते। इसीलिए हम आज आपको बताएँगे ऐसे राज़ जो आपकी पार्टनर चाहती है कि आप जाने।

जल्दबाजी ना करें:
ज़्यादातर भारतीय पुरुष ये गलती करते है। वे जल्दबाजी में शारीरिक संबंध बनाते है जिससे उनकी पार्टनर पूरी तरह से संतुष्ट नहीं होती। मगर एक बात जान ले, लडकियां चाहती है की लड़के उनके शारीर से प्यार करें। जल्बाजी में सेक्स नहीं होता, इसे एन्जॉय करना होता है।

प्यार का एहसास कराए:
इंसान मोहब्बत का भूखा होता है उसे प्यार चाहिए। लडकियों कि भी यही चाहत होती है, अपने जीवन में भी और बिस्तर में भी। वे चाहती है कि पुरुष उनसे प्यार जताए, उन्हें स्पेशल फील कराये। ज़्यादातर मर्द सेक्स के दौरान इस चीज़ को नज़रंदाज़ करते है।

फोरप्ले:
अपनी पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण है फोरप्ले। आपकी पार्टनर चाहती है कि आप ज़्यादा समय उनके साथ फोरप्ले करे जिसके बाद वे सम्भोग के लिए तैयार हो। वे चाहती है कि उनका पार्टनर कम से कम 15 मिनट तक फोरप्ले करें।

पोजीशन बदले:
जिस तरह पुरुष एक पोजीशन में सेक्स करने से उब जाते है उसी तरह महिलाए भी इससे बोर हो जाती है। हमेशा पोजीशन बदलते रहे ताकि आपकी सेक्स लाइफ से स्पाइस कभी ख़त्म ना हो।

जगह बदले: 
जिस तरह महिलाये एक पोजीशन से बोर हो जाती है उसी तरह एक जगह सेक्स करने से भी वे तंग हो जाती है। कोशिश करें की महीने दो महीने में एक बार कही घुमने जाए और अपनी सेक्स लाइफ एन्जॉय करें। कुछ दिनों पहले एक सर्वे भी आया था जिसमे यह बात साफ़ हुई थी कि होटल में सेक्स करने से सेक्स का चरम सुख मिलता है।

-----
लिंक शेयर करें