Breaking News

ट्रक ने साइकिल सवार बालक को रौंदा, शव रखकर लोगों ने लगाया जाम

बहराइचः बहराइच में उस समय हड़कंप मच गया जब इन्दिरा स्टेडियम में खेलने जा रहे साइकिल सवार बालक को सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया और घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मॉर्निंग वाक पर निकले लोगों ने ट्रक को दौड़कर पकड़ लिया। गुस्साएं लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जमकर नारेबाजी की। गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ भी की।

बवाल के बाद बुलाई गई फोर्स 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की। लेकिन लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा था। मामले को तूल पकड़ता देख वहां पर तीन थानों की और फोर्स बुला ली गई। काफी देर तक नगर क्षेत्राधिकारी द्वारा समझाने के बाद लोगो का आक्रोश शांत हुआ। लगभग तीन घण्टे बाद हाइवे पर रखे शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटनास्थल पर सौरभ की दर्दनाक मौत 
जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला सत्तीकुंआ निवासी जुग्गीलाल का 10 वर्षीय पुत्र सौरभ अपने साइकिल पर सवार होकर घर के समीप स्थित इन्दिरा स्टेडियम मैदान में खेलने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह इन्दिरा स्टेडियम से कुछ ही दूरी पर पहुंचा था कि अस्पताल चौराहा की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दी जिससे सौरभ की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

लोगों ने ट्रक में की तोड़फोड़ 
मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। अपने बच्चे की मौत की खबर सुनते ही पूरे घर में मातम छा गया। सब परिजन सड़क पर रोते-बिलखते सड़क की ओर भागे जा रहे थे। देखते ही देखते वहां पर सैकड़ों की भीड़ एकत्रित हो गई। एकाएक सब के सब आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा शुरू कर दिया। बसलक का शव सड़क पर रखकर नारेबाजी शुरू हो गई। घटना की सूचना देहात कोतवाली को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बवाल को थामा 
सूचना मिलते ही देहात कोतवाल आर पी यादव अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर आक्रोशित लोग ट्रक पर तोड़फोड़ कर रहे थे। लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वो भी बेकार रहा। मामले को बढ़ता देख कोतवाल ने अपने उच्चाधिकारियों को सूचना दी जिससे घटनास्थल पर कुछ ही देर बाद नगर कोतवाल विद्यासागर वर्मा व दरगाह थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ पहुंचकर मोर्चा संभालने का प्रयास किया।

-----
लिंक शेयर करें