Breaking News

धनघटा के व्‍यापारियों ने बिजली कर्मियों की हड़ताल के विरोध में किया चक्‍का जाम

– भारी संख्‍या में  उपस्थित रहे धनघटा के व्‍यापारी

– पुलिस ने समझा बुझाकर हटाया व्‍यापारियों को

धनघटा, संतकबीरनगर। आनन्‍द पाण्‍डेय

धनघटा क्षेत्र के बिजली कर्मचारियाें की हड़ताल के विरोध में धनघटा व्‍यापार मण्‍डल के लोगों ने धनघटा चौराहे पर चक्‍का जाम कर दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने व्‍यापारियों को समझा बुझाकर मामले को शान्‍त कराया।

धनघटा चौराहे पर व्यापार मंडल अध्यक्ष उदय राज अग्रहरि के नेतृत्व में शाम 4 बजे के करीब अचानक चक्‍का जाम कर दिया। उनका आरोप था कि बिजली विभाग के कर्मचारी आए दिनों हड़ताल कर देते हैं। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पिछले दो दिनों से क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति बाधित है। बिजली की कटौती विद्युत विभाग के उच्च कर्मचारियों एवं अधिकारियों द्वारा होती है तो कभी संविदा कर्मचारियों के हड़ताल से होती है। परंतु उसका भार किसानों और व्यापारियों को उठाना पड़ता है।

मौके पर पहुंचे धनघटा के प्रभारी निरीक्षक  मोहम्मद सबाहुद्दीन ने लोगों को समझाने प्रयास किया। तब भी जनता नहीं मानी तो मौके पर पहुंचे सीओ धनघटा प्रमोद कुमार ने व्यापारियों को आश्वासन देते हुए समझाया बुझाया। इसके बाद मौके से जाम हटाया जा सका। इस अवसर पर धनंजय यदुवंशी, रमेश कुमार,दीपक, श्रवण कुमार अग्रहरि, धनंजय यादव, रामजीत राज, हिमांशु, मृत्युंजय, राहुल आजम, अभिषेक, दुर्गेश, दीपक वर्मा, डॉक्टर एस डी पाल आदि लोग मौजूद रहे

-----
लिंक शेयर करें