Breaking News

देह व्‍यापार न करने पर पति ने दी महिला को तीन तलाक की धमकी

हाथरस: मुस्लिम महिलाओं के तीन तलाक के मुद्दे पर देश में जारी गर्मा गरम बहस के बीच यूपी के हाथरस में इसी तरह का एक सनसनीखेज मामला सामना आया है। पीड़ित महिला ने अपने पति पर देह व्यापार में धकेलने की कोशिश करने आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो पति ने उसे तलाक देने की धमकी दी। अपने दो बच्चों तथा दो भाइयों के साथ आई इस महिला ने इस संबंध में एसपी से शिकायत की है।
                PunjabKesari
यूपी के हाथरस जिले में एसपी ऑफिस पर न्याय के लिए भटक रही कस्बा सादाबाद की मुस्लिम पीड़ित महिला की शादी 15 मार्च 2013 को कस्बे के ही जाहिद नामक शख्स से हुई थी। महिला ने आरोप लगाया कि एक दिन वह घर की सफाई कर रही थी तो उसे एक पेपर मिला जिसमें जाहिद की किसी महिला से निकाह की बात लिखी गई थी। इसका जब हमने विरोध किया तो पति ने खूब पिटाई की और मामले को किसी से न बताने की धमकी दी। महिला ने बताया कि उसे पति द्वारा मुंबई ले जाकर देह व्यापर में धकेलने की भी कोशिश की गई। वहां से हमने जैसे तैसे अपनी जान बचाकर अपने दोनों बच्चों लेकर भाग आई। मामले की रिपोर्ट लिखाने पर अब तीन तलाक की धमकी देकर परेशान कर रहा है।

पीड़िता ने अपने दो बच्चों तथा दो भाइयों के साथ यहां एसपी से अपना दुखड़ा सुनाया और न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता और उसका भाई उसके साथ हुई जुल्म ज्यादतियों को बयां कर रहे हैं। उनकी मानें तो अब जाहिद जान से मारने तथा तीन तलाक की धमकी दे रहा है।
                   PunjabKesari
आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, होगी कार्रवाई-SP
इस मामले में एसपी सुशील घुले का कहना है कि रिजवाना के साथ ससुराल में हुए अत्याचार तथा देह व्यापार में धकेलने की जबरदस्ती की शिकायत मिली है। इस मामले में जो मुकदमा दर्ज है उसमें कार्रवाई कराई जाएगी।

-----
लिंक शेयर करें