Breaking News

शहीद प्रेम सागर की पत्‍नी ने कहा : पाक को दिया जाए मुहतोड़ जवाब

देवरिया\जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी की जिसमें सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान तथा एक जूनियर कमीशन अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गया और तीन अन्य जवान घायल हो गए।

हमले में 6 जवान घायल, 3 की हालत गंभीर
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने तड़के कृष्णा घाटी सेक्टर में अग्रिम चौकी को निशाना बनाया। उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी चौकियों से रॉकेट और स्वचालित हथियारों के जरिए केजी सेक्टर में बीएसएफ चौकियों पर गोलीबारी की गई जिसमें 6 लोग घायल हो गए जिनमें तीन की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि शहीद बीएसएफ जवान की पहचान उत्तर प्रदेश के देवरिया के प्रेम सागर के रूप में हुई है। वहीं शहीद जेसीओ की पहचान नायब सूबेदार परमजीत सिंह के रूप में हुई है।

 

क्या कहना है शहीद प्रेम सागर प्रसाद की पत्नी का?
उत्तर प्रदेश में देवरिया के भाटपाररानी क्षेत्र निवासी शहीद प्रेम सागर प्रसाद की पत्नी ज्ञान्ती देवी का कहना है कि उसके पति के बलिदान पर गर्व है, लेकिन पाकिस्तान की इस घिघौनी कार्रवाई का देश को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। शहीद ने अपने पीछे पत्नी ज्ञान्ती देवी तथा चार बच्चे छोड गए। शहीद के गांव में जहां शहीद पर लोग गर्व कर रहे हैं, वहीं पाकिस्तानी सेना द्वारा शहीद के शव के साथ बर्बरता करने पर आक्रोश भी जता रहे हैं। ग्रामीण पाकिस्तान के इस घटिया कार्रवाई का जवाब ईंट के बदले पत्थर से देने की बात कह रहे हैं।

-----
लिंक शेयर करें