Breaking News

भावुक कुमार विश्‍वास बोले : आाज रात में लूंगा फैसला

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) नेता कुमार विश्वास ने घर में चल रही अहम बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विश्वास ने कहा कि पार्टी की गलतियों पर चुप नहीं रहूंगा।

दूसरी पार्टी से आए नेता मुझ पर सवाल उठाते हैं
उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टी से आए नेता मुझ पर सवाल उठाते हैं, मुझे उम्मीद थी कि उसे पार्टी से बाहर निकाल दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होने कहा कि अगर ये बात केजरीवाल या सिसोदिया के खिलाफ की जाती तो उसे निकाल दिया जाता। उन्होने कहा कि अब मुझे समझ में आया कि वो सिर्फ मुखौटा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल, सिसोदिया और मैंने 6-7 साल पहले आंदोलन का सपना देखा था। कार्यकर्ताओं को लात मत मारिए। चने खाकर और नौकरी छोड़कर उसने आपका साथ दिया।

भावुक हुए विश्वास 
प्रेस से बात करने के दौरान कुमार विश्वास भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल, सिसोदिया और मैंने 6-7 साल पहले आंदोलन का सपना देखा था। कार्यकर्ताओं को लात मत मारिए। चने खाकर और नौकरी छोड़कर उसने आपका साथ दिया। हार के बाद हम सब व्यथित हैं। अब मुझे समझ में आ रहा है कि एक साजिश पार्टी के अंदर रची जा रही है। विश्वास ने कहा मैं इस साजिश के आगे नहीं झुकुंगा। विश्वास ने कहा कि अमानतुल्ला ने मुझ पर आरोप लगाए लेकिन वह तो सिर्फ एक मुखौटा हैं। उन्होंने कहा कि मै शाम तक बड़ा फैसला ले सकता हूं।

आज रात लूंगा फैसला
सभी कयासों पर विराम लगाते हुए कुमार ने साफ साफ कहा कि न तो मैं पार्टी बनाउंगा, न सीएम बनने की इच्छा है और न ही किसी स्वराज अभियान में शामिल होउंगा। उन्होने कहा कि आगे क्या करना है इस पर फैसला आज रात लूंगा।

-----
लिंक शेयर करें