Breaking News

राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार पाने से पहले अक्षय कुमार ने शेयर की परिवार की ये तस्‍वीरें

मुंबईः नई दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित 64 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह शुरू गया है। राष्ट्रपति इस समारोह में फिल्मों में शानदार योगदान के लिए चुने गए अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को पुरस्कार देकर सम्मानित कर रहे हैं। कार्यक्रम में सूचना और प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू भी मौजूद हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को आज राष्ट्रपति भवन में नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। पिछले महीने सात अप्रैल को नेशनल अवार्ड के लिए अक्षय कुमार के नाम की घोषणा की गई थी। 49 साल के अभिनेता को फिल्म ‘रुस्तम’ के लिए नेशनल अवार्ड दिया जाएगा। यह फिल्म 12 अगस्त 2016 को रिलीज हुई थी।

बता दें अक्षय कुमार का यह पहला नेशनल अवार्ड होगा। आज का दिन अभिनेता के लिए बेहद ही खास है। इस मौके को अभिनेता भी अपने लिए खासा स्पेशल मान रहे हैं। नेशनल अवॉर्ड लेने जाने से पहले अक्षय ने फेसबुक पर पत्नी ट्विंकल और बेटे आरव के साथ एक तस्वीर शेयर किया है। तस्वीर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, ‘जीवन का एक बेहद ही खास दिन मेरी दुनिया के बेहद ही खास लोगों के साथ।’

अक्षय कुमार की यह तस्वीर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। लाइक करने के साथ-साथ लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं। अवॉर्ड लेने जाने से पहले आज अक्षय ने मां-बाप और युवाओं को खास संदेश भी दिया है।

अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, ”जो भी बोलूं, दिल से बोलूं..डायरेक्ट बोलू..आज मेरा पहला नेशनल अवार्ड है जो मुझे आदरणीय राष्ट्रपति जी के हाथों से मिलेगा। मैं बता नहीं सकता कि कितनी खुशी हो रही है।”

-----
लिंक शेयर करें