Breaking News

सैमसंग व आईफोन का कड़ी टक्‍कर देगा मोबाइल फोन वन प्‍लस 5

अगर आपने गैलेक्सी S8 नहीं खरीदा है तो आप वन प्लस 5 फोन को लेकर उत्साहित होंगे क्योंकि ये एक नेक्सट जेनरेशन एंड्रॉएड फोन है। जानकारों के मुताबिक ये गैलेक्सी  S8 से टक्कर ले सकता है और इसके कुछ फीचर तो गैलेक्सी  S8 से भी बेहतर बताया जा रहा है।इसके अलावा वन प्लस 5 की सबसे बड़ी खासियत है कि इसकी कीमत गैलेक्सी  S8 से काफी कम है,जो इसे और भी आकर्षक बना देता है।

चाइना से हुए एक लीक से वन प्लस 5 के बारे में काफी इंफोरमेशन मिली है। कुमामाटो टेक्नॉलोजी के नाम के वीबो एकाउंट से ये इंफोरमेशन लीक हुई है। इसके अलावा रिपोर्ट से ये भी पता चलता है कि वन प्लस 5 में फ्रंट में फिंगरप्रिंट सेंसर लगा होगा जैसा कि वन प्लस 3 टी में लगा होगा।ये भी पता चला है कि वन प्लस 5 में 6जीबी RAM और 128जीबी की स्टोरेज कैपिसीटी होगी।हालांकि  वन प्लस 5 में 8जीबी RAM और 256जीबी की स्टोरेज कैपिसीटी भी होने की चर्चा को भी खारिज नहीं किया जा सकता है।

वहीं वन प्लस 5 में लगी बैटरी की क्षमता 3600 mAh हो सकती है और साथ ही ये बेहद तेजी से चार्ज हो सकती है।इसके अलावा माई ड्राईवर्स नाम के वीबो एकांउट हैंडलर ने बताया है कि वन प्लस 5 में क्वैलिकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिप लगा हो सकता है क्योंकि गैलेक्सी S 8 में भी यही चिप लगा है।वन प्लस 5 हैंडसेट का डिस्प्लै फूल एचडी की खासियत लिए होगा और जून के आखिरी सप्ताह में ये मार्केट में लॉच किया जा सकता है।तब तक वन प्लस 5 हैंडसेट के चाहने वालों को अपनी धड़कनों को रोक कर रखना होगा।

-----
लिंक शेयर करें