Breaking News

मजीठिया बोले : पाकिस्‍तान पर एक और सार्जिकल स्‍ट्राइक की जरुरत

अमृतसर: शिरोमणि अकाली दल के महासचिव, पूर्व मंत्री व हलका मजीठा के विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा है कि पाकिस्तान भारत विरोधी साजिशों व अमानवीय कार्रवाई से बाज आने वाला नहीं है।

लिहाजा केंद्र की मोदी सरकार को पाकिस्तान के प्रति नरमी दिखाने की जगह उसे करारा सबक सिखाने के लिए ईट का जवाब पत्थर से देने के लिए एक और सर्जीकल स्ट्राइक को अंजाम देना चाहिए।

मजीठिया गांव पाखरपुरा में एक समारोह में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना द्वारा जम्मू व कश्मीर के पुंछ क्षेत्र में दो भारतीय सैनिकों के सिर कलम करने की क्रूर व दरिंदगी भरे कृत्य की जितनी भी निंदा की जाए कम है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी आवाम से आपसी सहयोग के प्रति हम हमेशा ही आशावादी रहे हैं।
मजीठिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेसी राज्य के माहौल को बिगाड़ने में लगे हुए हैं। दिन-दिहाड़े हो रही लूटपाट, डकैती व गैंगवार के कारण पंजाब की अमन व्यवस्था बदतर होती जा रही है। असामाजिक तत्व कांग्रेस की शह पर लोगों को तंग व अकाली वर्करों पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रकाश सिंह बादल की सरकार ने समझदारी से राज्य में अमन का माहौल बना कर देसी व विदेशी पूंजी निवेश को यकीनी बनाया, जिससे पंजाब की तरक्की व खुशहाली संभव हो सके। पर अब अमन कानून तथा शांति व्यवस्था खराब होने से राज्य में हो रहा पूंजी निवेश प्रभावित होगा।

-----
लिंक शेयर करें