Breaking News

शादी का झांसा देकर 6 माह तक किया रेप : गर्भवती होने पर किया यह काम

नोएडा: शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती के साथ कथित रूप से 6 माह तक बलात्कार किया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। युवक ने उसका गर्भपात कराने के लिए उसके साथ गाली-गलौज किया व जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में युवती ने थाना कासना में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक अवनीश दीक्षित ने बताया कि अल्फाजों में रहने वाली युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रबूपुरा क्षेत्र के रहने वाले विक्रांत ठाकुर नामक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ 6 माह तक बलात्कार किया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। युवती का आरोप है कि विक्रांत ने उस पर गर्भपात कराने के लिए दबाव बनाया। जब उसने मना किया तो उसने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है। वहीं थाना फेस-3 क्षेत्र के पृथला गांव में रहने वाली एक युवती के साथ जीतू नामक तांत्रिक ने घर में खजाना निकालने का प्रलोभन देकर कथित रूप से नशीला पदार्थ सुंघाकर बलात्कार किया। इस घटना में तीन अन्य लोग भी उसके साथ थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

-----
लिंक शेयर करें