Breaking News

चुनाव की घोषणा के बाद उतरवाए गए बैनर पोस्‍टर

 – युद्धस्‍तर पर पूरे जिले में उतारे जाने लगे पोस्‍टर व बैनर

– जिला मुख्‍यालय पर उतारे गए भारी संख्‍या में नेताओं के बैनर पोस्‍टर

KBNNEWS 2संतकबीरनगर। केबीएन न्‍यूज

चुनाव की तिथि घोषित होने के बाद से ही पूरे जिले में प्रशासन सतर्क हो गया है। नेताओं के बैनर व पोस्‍टर उतारे जा रहे हैं। जिला मुख्‍यालय पर उपजिलाधिकारी ने खुद ही बैनर व पोस्‍टर उतरवाए। इस दौरान भारी संख्‍या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद से ही उपजिलाधिकारी की अध्यछता में नगर पालिका परिषद खलीलाबाद नगर में लगे नेताओ के बैनर और पोस्टरों को युद्ध  स्तर पर उतारने का कार्य शरू कर दिया गया है इस अभियान के तहत नगर के मां समय जी चौक, मेहदावल रोड बाईपास, सरैया बाईपास होते हुए पूरे नगर में लगे हजारो से अधिक बैनर व्  पोस्टर उतारे गए। इसके साथ ही साथ वाहनों पर लगे पार्टियो के झण्डे और भी उतरवाने की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है। गुरुवार से इस कार्य में और तेजी आएगी। फिलहाल जिला निर्वाचन अधिकारी ने तीनों तहसीलों के एसडीएम को यह निर्देश दे दिया है कि वे झण्‍डे, बैनर व पोस्‍टर उतारने का काम शुरु कर दें। साथ ही आदर्श चुनाव आचार संहिता का कड़ाई से अनुपालन करवाएं।

 

धनघटा व महुली क्षेत्र में भी बैनर उतारे गए

महुली,आनन्‍द पाण्‍डेय

तहसील क्षेत्र में विधानसभा चुनाव की तिथि की घोषणा होते ही तहसील प्रशासन, ब्लॉक प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन ने अपने तेवर बदल दिए और हर चौराहे पर लगी होर्डिंग व पोस्‍टर उतरवाने शुरु कर दिए हैं। हल्‍का लेखपाल व राजस्‍व कर्मियों की मदद से यह कार्य किया जा रहा है। तहसील क्षेत्र के हैंसर बाजार,  नाथनगर एवं पौली ब्लाक मुख्यालय के साथ-साथ तहसील मुख्यालय धनघटा, शनिचरा बाज़ार,  उमरिया बाजार,  लोहरैया, बसवारी गांव, मुखलिसपुर, मलौली, पारा, शनिचरा, महुली, नाथनगर व हरिहरपुर तथा विश्‍वनाथपुर में यह कार्रवाई शुरु हो गई है।

-----
लिंक शेयर करें