Breaking News

सुनन्‍दा की मौत के बाद उसके कमरे में गए थे शशि थरुर : चैनल ने किया दावा

नई दिल्लीः कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर हत्याकांड के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। एक टीवी चैनल ने दावा किया है कि सुनंदा की मौत के बाद शशि थरूर होटल के कमरा नंबर 309 में सुबह और शाम को वापस आए थे। चैनल का दावा है कि उसके पास इस बात को सच साबित करने के लिए 19 ऑडियो रिकॉर्डिंग हैं। रिकॉर्डिंग में साहब आ रहे हैं (शशि थरूर आ रहे हैं।) जैसी बात साफ सुनी जा सकती है। चैनल का दावा है कि शशि थरूर के कमरे में आने के बाद सबूतों से छेड़छाड़ की गई थी। यहां तक की सुनंदा के शव को भी हटाया गया था।

थरूर ने दी चुनाैती
वहीं, शशि थरूर ने अंग्रेजी न्यूज चैनल पर नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, मैं इस बात से नाराज हूं कि कोई अपने व्यक्तिगत लाभ और टीआरपी के लिए दूसरों के दुख को इस तरह से दिखा रहा है, मैं चुनौती देता हूं कि आप अपने फर्जी आरोपों को कोर्ट में साबित करके दिखाएं। थरूर ने सख्त रुख दिखाते हुए लिखा कि आप तथ्यों को तोड़मरोड़कर फर्जी तरीके से लोगों को भड़काने के लिए टीवी पर दिखाते हैं, गलत तथ्यों और झूठ को एक अनैतिक चैनल ने ब्रॉडकास्ट किया, जो खुद को शोमैन और पत्रकार बताता है और चैनल पर ढोंग करता है।

2014 में हुई थी माैत
बता दें कि 17 जनवरी 2014 को सुनंदा की दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में संदिग्ध परिस्थितियाें में माैत हाे गई थी। थरूर खुद पत्नी की हत्या के शक के दायरे में बने रहे। हालांकि कई महीने तक जांच और फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद भी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई। हत्या की जांच अमरीकी जांच एजेंसी (एफबीआई) तक भी पहुंची, लेकिन वहां से भी कुछ खास जानकारी सामने नहीं आ सकी।

-----
लिंक शेयर करें