Breaking News

केजरीवाल के खिलाफ धरने पर बैठे कपिल मिश्रा, मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के बगावती तेवर जस के तस हैं। मिश्रा ने अब AAP नेताओं की विदेश यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक किए जाने की मांग को लेकर अनशन शुरू कर दिया है। अपने घर के बाहर ही अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा ने आप के पांच नेताओं संजय सिंह, आशीष खेतान, सत्येंद्र जैन, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक की विदेश यात्राओं की सारी जानकारियां सार्वजनिक करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह अनशन नहीं, बल्कि सत्याग्रह है और केजरीवाल जब तक इन यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक नहीं करते, तब वह भूख हड़ताल पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि वे बस जल ग्रहण करेंगे।


केजरीवाल को जनता उतार देगी कुर्सी से

कपिल ने इस दौरान अपना एक लिखित बयान पढ़ा, जिसमें उन्होंने कहा, इन विदेश यात्राओं के डिटेल्स और इन यात्राओं में खर्च किया गया पैसा कहां से आया। नेता कहां-कहां गए, क्यों गए, क्या-क्या किया और किसके पैसों से ये सब किया गया। आपने (केजरीवाल) हमेशा कहा कि हमारे पास चुनाव लड़ने के भी पैसे नहीं है, फिर इन विदेश यात्राओं के पैसे कहां से आए? उन्होंने कहा, मुझे किसी यकीन है कि ये जानकारियां सामने आने के बाद आपको जनता एक पल भी कुर्सी पर नहीं रहने देगी। जवाब दो ऐसा क्यों किया? क्या राज छुपे है इन यात्राओं में।’ कपिल मिश्रा ने साथ ही कहा, और हां, अब फिर वही रटा-रटाया बहाना नहीं चलेगा कि मैं BJP का एजेंट हूं, आज ही क्यों पूछ रहा हूं, पहले क्यों नहीं पूछा।

 

मिली जान से मारने की धमकी

मिश्रा को उनके whatsapp पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। मिश्रा ने बताया कि यह धमकी भरा फोन एक इंटरनेशनल नंबर से आया है। मिश्रा को उसने कहा कि तुम्हें गोली मार देंगे साथ ही फोन करने वाले ने गालियां भी निकालीं।

-----
लिंक शेयर करें