Breaking News

सहारनपुर के दंगे का सही ढंग से मूल्‍यांकन करें मीडिया के लोग : अखिलेश यादव

इटावा: सहारनपुर में भड़की जातीय हिंसा को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस हिंसा के बाद से ही लोगों का विश्वास सरकार से टूट चुका है। अब मीडिया को इस घटना को अच्छे से दिखाने की जरूरत है।

घटना को लोगों तक पहुंचाए मीडिया 
बुधवार को इटावा में मौजूद अखिलेश यादव ने कहा कि जब उनकी सरकार ​थी तो मीडिया छोटे से छोटे क्राइम के साथ उनकी फोटो लगाकर पेश करता था। उन्होंने कहा, ‘अब वक्त है कि मीडिया सहारनपुर में हुई इस घटना को भी लोगों तक पहुंचाए। ऐसा नहीं है कि भाजपा सरकार में कोई जुर्म नहीं हो रहा लेकिन उसे दिखाया नहीं जा रहा है।’

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मंगलवार को ग्राम शब्बीरपुर और सड़क दूधली के संबंध में होने वाली महापंचायत को लेकर जिले के कई इलाकों में पथराव, आगजनी और गोलीबारी हुई। दलितों ने पुलिस को जमकर निशाना बनाया। जगह-जगह मारपीट, पथराव, फायरिंग, तोडफ़ोड़ व आगजनी हुईं। पुलिस की जीप तोड़ दी और रामनगर पुलिस चौकी में आग लगा दी। बेहट रोड पर 45 यात्रियों से भरी बस में आग लगा दी। दंगाइयों ने कार समेत 30 दोपहिया वाहन फूंके दिए। सिपाही समेत 24 लोगों के घायल होने की खबर है।

-----
लिंक शेयर करें