Breaking News

महुली क्षेत्र में पलटी स्‍कूली बस, आधा दर्जन छात्रों को हल्‍की चोटें

– आटो रिक्‍शा को साइड देने के चक्‍कर में सड़क के बगल में खेत में उतरी बस

– धीमी स्‍पीड में होने से चलते नहीं हुआ ज्‍यादा नुकसान, स्थिति रही सामान्‍य

महुली, संतकबीरनगर। आनन्‍द पाण्‍डेय

महुली थानाक्षेत्र के दोकड़ा गांव के पास आटोरिक्‍शा को साइड देने के चक्‍कर में एक स्‍कूली बस अनियन्त्रित होकर पलट गई। नतीजा यह हुआ कि आधा दर्जन छात्रों को हल्‍की चोटें आई। घायल छात्रों को उपचार के बाद उनके घर भेज दिया गया है।

महुली थानाक्षेत्र के नाथनगर में स्थित एसआर इण्‍टरनेशनल स्‍कूल की एक बस महुली क्षेत्र में बच्‍चों को लेने के लिए जा रही थी। अभी उक्‍त बस दोकड़ा गांव के पास पहुंची ही थी कि विपरीत दिशा से एक आटोरिक्‍शा तेज गति से आती दिखी। आटो को अनियन्त्रित देखकर बस ने थोड़ा साइड लिया। इसी दौरान बस धीरे धीरे बगल के खेत में जाकर पलट गई। नतीजा यह हुआ कि उसमें सवार छात्रों में से तकरीबन आधा दर्जन बच्‍चे घायल हो गए। घटना को देखकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और बस में सवार बच्‍चों को उसमें से निकाला और उन्‍हें उपचार के लिए भेजा। समाचार लिखे जाने तक अफरा तफरी का माहौल कायम था। बताया जाता है कि बस में तकरीबन 18 बच्‍चे सवार थे। जिसमें गौरा, पिड़ारी और मड़हा के ही बच्‍चे सवार थे। अभी तरयापार, महदेवा और महुली के बच्‍चे अभी बस में सवार नहीं हुए थे।

दुर्घटना में घायल बच्‍चों के नाम

1 – रितेश कुमार  16 वर्ष
2- आदित्य कुमार 8 वर्ष
3- आयुष कुमार 12 वर्ष
4 – विवेक गुप्‍ता 14 साल
इसके अतिरिक्‍त दो अन्‍य अज्ञात शामिल हैं। सभी घायल बच्चे महुली थाना छेत्र के ग्राम ददरी हरदो के निवासी है । सभी का उपचार नाथनगर सी यच सी पर होने के बाद बच्चों के परिजनों के साथ उनके घर ददरी हरदो भेज दिया गया ।

मौके पर पहुंची मुकामी पुलिस

इस घटना की जानकारी होने के बाद मुकामी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की स्थितियों को देखा। मौके का मुआयना किया और अस्‍पताल में जाकर घायल बच्‍चों से इस बारे में बयान लिया।

-----
लिंक शेयर करें