Breaking News

एसओजी की तर्ज पर एसपी ने संतकबीरनगर में बनाई नई टीम

  • नई टीम के प्रभारी होंगे इंस्‍पेक्‍टर एसपी गौतम
  • टीम में 1 इंस्‍पेक्‍टर, 2 दारोगा व 10 कांस्‍टेबल

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

हेमराज मीना, एसपी, संतकबीरनगर

पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर हेमराज मीणा ने पूर्व में जिले में चल रहे स्‍पेशल आपरेशन ग्रुप की तर्ज पर जिलें में एक नया कार्यबल गठित किया है। यह कार्यबल जिले में अपराधों और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए बनाया गया है। इंस्‍पेक्‍टर सूर्य प्रकाश गौतम इस कार्यबल के नए प्रभारी होंगे।

उक्‍त जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि एसओजी की तर्ज पर ही इस नए कार्यबल का गठन किया गया है। यह पूरे जिले में घूमकर अपराधों और अपराधियों की निगरानी करेगा। यह कार्यबल क्राइम ब्रांच से सम्‍बद्ध रहेगा। इस कार्यबल में 1 इंस्‍पेक्‍टर, 2 सब इंस्‍पेक्‍टर व 10 कांस्‍टेबल पोस्‍ट किए गए हैं।

 

नई टीम में शामिल होंगे पुलिस के ये जाबांज

इस नीई टीम में प्रभारी के रुप में इंस्‍पेक्‍टर सूर्य प्रकाश गौतम को क्राइम ब्रांच की विवेचना सेल में रखा गया है। वहीं महुली में तैनात दारोगा बलराम पाण्‍डेय व धनघटा में तैनात दारोगा आलोक शुक्‍ला को रखा गया है। मेंहदावल थाने के कांस्‍टेबल सत्‍येन्‍द्र कुमार के साथ ही साथ पुलिस लाइन्‍स में तैनात कांस्‍टेबल रमेश यादव प्रथम, दिलीप कुमार, अमित कुमार, संजय सिंह, पवन कुमार यादव, दिनेश राय, संतोष राय, सुरेन्‍द्र यादव व अनन्‍त तिवारी को रखा गया है।

-----
लिंक शेयर करें