Breaking News

यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया भैंस को : खा रही थी पेड़ पौधे

लखीमपुर खीरी: यूपी की बहादुर पुलिस अपने कारनामों के लिए हमेशा जानी जाती है। अपराधियों को पकडऩे में भले ही नाकाम साबित हो लेकिन जानवर पकडऩे में उसे महारत हासिल है। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के लखीमपुर खीरी में सामने आया है। जहां पुलिस ने एक कालेज में पेड़ पौधे खा रही एक भैंस पर केस दर्ज कर उसे अरेस्ट किया है। भैंस पर सरकारी संपत्ति को नुक्सान पहुंचाने का आरोप है।

मामला लखीमपुर खीरी के पलिया का है। जहां के बलदेव वैदिक इंटर कालेज के प्रांगण में प्लांटेशन हुआ था। जिसे एक भैंस चरने लगी। इस बात को देख कालेज प्रबंधन ने शिकायत डॉयल 100 पर की और बहादुर पुलिसकर्मी ने बिना देरी किये मौके पर पहुंच गए। डॉयल 100 के पुलिसकर्मी ने आरोपी भैंस के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की और उसे हिरासत में लेकर थाने ले आई। आरोपी भैंस को पुलिसकर्मियों ने थाने कैम्पस में रस्सी से जकड़ दिया ताकि यह अपराधी भाग न जाये।

बहादुर पुलिस के भैसा पकड़ के किस्से आम हैं। इससे पहले यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान की चोरी हुई भैंस को भी पुलिस ने बरामद किया था। बहादुर पुलिस वालों के अफसर भी इस काम की प्रशंसा करने में जुटे हैं क्योंकि बहादुरी पर इन्हें भी फक्र है। हालांकि मामला मीडिया में आने के बाद भैंस मालिक को भैंस सौप दी गई है।

-----
लिंक शेयर करें