Breaking News

अनशन के बीच राजघाट पर जाकर रोने लगे कपिल मिश्रा : रविवार को करेंगे बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा के अनशन का आज तीसरा दिन है। इस बीच आज वो कुछ समय के लिए राजघाट गए जहां वो अचानक से रोने लगे। इस दौरान उनकी पत्नी भी मौजूद रही। जब वो राजघाट से निकले तो उन्होंने कहा कि वो अपना अनशन जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि वो श‌न‌िवार को कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर जाएंगे और रविवार को बड़ा खुलासा करेंगे।

सुबह बिगड़ गई थी तबीयत
शुक्रवार सुबह मिश्रा की तबीयत बिगड़ गई थी। तबीयत बिगड़ जाने के बाद डाक्टर ने उनकी जांच कर अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी है। डाक्टर ने बताया कि कपिल को ज्यादा पसीना आ रहा है और उनका बीपी तेजी से नीचे आ रहा है। इसकी वजह से उनकी हालत और खराब होने की आशंका है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी गई है। वीरवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कपिल ने ऐलान किया था कि जबतक केजरीवाल च्आपज् के पांचों नेताओं की विदेश दौरों की जानकारी नहीं दे देते हैं तबतक वो अनशन पर रहेंगे।न्‍यूज केबीएन
कपिल की मां ने लिखा था केजरीवाल को खत
उन्होंने कहा कि वह रविवार को एक बार फिर बड़ा खुलासा करेंगे। कपिल ने दिल्ली के सीएम पर आरोप लगाए थे कि उनकी आंखों के सामने सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिए थे। वहीं आज कपिल की मां डा. अन्नपूर्णा मिश्रा ने केजरीवाल को एक खत में लिखा कि अरविंद, तुमने कपिल के साथ काम तो किया है पर शायद उसे पहचाना नही। तीन दिन से कुछ नहीं खाया उसन। मुझे गर्व है कि मैंने ऐसे बेटे को जन्म दिया। एक मां होने के नाते बस इतना कहना चाहती हूं कि छोटी सी जानकारी उसने मांगी है वो दे दो। वो किसी का एजेंट नहीं केवल सच का एजेंट है।

-----
लिंक शेयर करें