Breaking News

तीन दिन से धनघटा क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियां

– पुलिस मामले को लेकर बरत रही लापरवाही

– जगदीशपुर पुलिस चौकी क्षेत्र का है मामला

धनघटा, संतकबीरनगर। आनन्‍द पाण्‍डेय

धनघटा थानाक्षेत्र के जगदीशपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में रहने वाले लोग लगातार हो रही चोरियों से परेशान हैं। आलम यह है कि इस क्षेत्र में तीन दिन से लगातार चोरियां हो रही हैं। मुकामी पुलिस पूरी तरह से चुप्‍पी साधे हुए है।CHOR-1472528993

चोरों ने पिछले तीन दिनों में जगदीशपुर पुलिस चौकी क्षेत्र की दर्जनों गुमटियों का ताला तोड़ा है और हजारों के सामान उड़ा चुके हैं। आलम यह है कि चोरों ने इन घटनाओं को पुलिस चौकी से महज 500 से 800 मीटर की दूरी पर अंजाम दिया। लेकिन इसके बावजूद पुलिस पूरी तरह से सोती रही। एक पीड़ित बबलू उपाध्याय का कहना है कि चोरी की सूचना जब पुलिस को दी गई तो पुलिस ने जवाब दिया आप लोग दुकान किए हो तो वहीं चारपाई डाल कर उसकी रखवाली करो। पुलिस उसका कोई जिम्मेदार नहीं है घटनास्थल से पुलिस चौकी महज डेढ़ किलोमीटर दूर है। 100 नंबर की गाड़ी क्षेत्र में हमेशा टहल रही है इसके बावजूद भी चोर लगातार तीन दिन से क्षेत्र में चोरी के कार्यों को आसानी से अंजाम दे रहे हैं।

 इन जगहों पर हुई चोरी की घटनाएं

1- सोमवार को रात में चोरों ने पुलिस चौकी जगदीशपुर से महज 600 से 800 मीटर दूरी पर मल्लेपुर स्थित एक गुमटी का ताला तोड़ उसमें रखें सामान एवं नगदी को साफ कर दिया।

2- मंगलवार को औराडाड़  चौराहे पर तीन गुमटियों के ताले तोड़ चोरी को अंजाम दिया।

3- तीसरे दिन डेवरी चौराहा पर स्थित मुन्नीलाल एवं उपेन्‍द्र बकैनिया पकड़ी निवासी की गुमटी जिसमें साइकिल एवं जूता चप्पल रिपेयरिंग की दुकान है का ताला तोड़ा। साथ ही डेवरी निवासी मोनू के अंडे की दुकान एवं मुन्नीलाल के सब्जी के दुकान का भी ताला तोड़ा जिसमें से कुछ हासिल नहीं हुआ। परंतु डेवरी चौराहे पर ही स्थित बबलू उपाध्याय की दुकान का ताला तोड़ लगभग 6000 की मोबाइल रिचार्ज कूपन के साथ दुकान में रखे लगभग 3000 से 4000 के बीच की रकम गायब कर दी।

-----
लिंक शेयर करें