Breaking News

मारपीटकर बारहवीं की छात्रा को सरेआम मारपीटकर किया गया अगवा

जालंधर : स्थानीय वर्कशाप चौक के पास स्थित एच.एम.वी. कालेज में कालेज की कुछ छात्राओं ने 12वीं कक्षा की एक छात्रा से सरेआम मारपीट कर उसकी वीडियो बना कर उसे वायरल कर दिया। घटना के बाद मारपीट का शिकार हुई छात्रा लापता हो गई। करीब 4 दिन बीत जाने के बाद भी लापता छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला, जिसके बाद  पुलिस ने बुधवार को आई.पी.सी. की धारा 323, 346, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बेटी का नहीं लगा अब तक कोर्इ सुराग 
जानकारी के अनुसार मकसूदां के ज्वाला नगर निवासी यश पाल ने बताया कि उनकी बेटी एच.एम.वी. कालेज में 12वीं कक्षा में पढ़ती है व वह रोजाना अपनी बेटी को कालेज छोडऩे जाते हैं। गत शनिवार वह अपनी बेटी को कालेज छोड़ कर डेरा ब्यास जाने लगे तो उनकी बेेटी ने उन्हें बताया था कि वह कालेज के पास ही अपने चाचा के घर चली जाएगी। जब देर शाम वह डेरा ब्यास से वापस घर पहुंचे तो उन्होंने भाई को फोन कर बेटी के बारे पूछा तो भाई ने बताया कि बेटी तो उनके घर नहीं आई। इस पर उनके होश उड़ गए। उन्होंने अपनी बेटी की काफी तलाश की व देर रात कालेज परिसर में भी बेटी की तलाश में गए पर कोई सुराग नहीं लगा। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी के पास मोबाइल फोन भी नहीं है। लापता छात्रा के पिता यश पाल व चाचा हरीश कुमार ने बताया कि उनकी दूसरी बेटी कालेज परिसर में पेपर देने गई थी जिसने कालेज की कुछ छात्राओं के मोबाइल में अपनी बहन के साथ सरेआम मारपीट की वीडियो देखी व घटना संबंधी उन्हें सूचित किया।


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मारपीट का वीडियो 
बाद में पता चला कि कालेज की कुछ छात्राओं ने होस्टल की लड़कियों के साथ मिलकर उनकी बेटी के साथ मारपीट की व बाद में वीडियो को वायरल कर दिया। वहीं कॉलेज प्रिंसीपल डा. अजय सरीन के अनुसार 13 मई को कालेज कैंटीन के पास दोपहर के समय सीमा (काल्पनिक नाम) का कालेज की लड़कियां के साथ विवाद हुआ, दोपहर 12.30 बजे लड़कियों का विवाद बढ़ गया जिस दौरान वहां से निकल रही स्पोर्ट्स विभाग की लड़कियों ने बीच में हस्तक्षेप करके विवाद को खत्म करवा दिया। डा. सरीन ने बताया कि झगड़े के लिए स्पोर्ट्स की लड़कियों को किसी ने नहीं बुलाया था, वह तो अपना पेपर देकर बाहर निकल रही थीं। उक्त घटना के पश्चात दोपहर 12.41 बजे सीमा कालेज से बाहर भी निकल चुकी थी जिसकी सी.सी.टी.वी. फुटेज भी कालेज के पास है।

-----
लिंक शेयर करें