Breaking News

संतकबीरनगर में बजाज दो पहिया की डीलरशिप का हुआ शुभारम्‍भ

– सरैया बाईपास पर खुला बजाज दो पहिया वाहनों का नया शो रुम

– विशाल बजाज बनाए गए बजाज कम्‍पनी के नए डीलर

संतकबीरनगर। न्‍यूज केबीएन

संतकबीरनगर जिला मुख्‍यालय पर दो पहिया वाहनों की अग्रणी कम्‍पनी बजाज की नई डीलरशिप का शुभारम्‍भ हुआ। जिला मुख्‍यालय के नेशनल हाईवे सरैया बाईपास पर स्थित इस शो रुम का उदघाटन गोरखपुर से आए हुए पीयूष बेरी ने किया। इस दौरान उपभोक्‍ताओं के साथ ही साथ बजाज कम्‍पनी के लोगों में भी हर्ष का माहौल कायम था।

जिला मुख्‍यालय पर स्थित बजाज डीलर का नया शो रुम जिसका उदघाटन किया गया

सरैया बाईपास पर स्थित नए शो रुम का उदघाटन बजाज कम्‍पनी से जुड़े गोरखपुर से आए हुए पीयूष वेरी ने वैदिक मन्‍त्रोच्‍चार व पारम्‍परिक रीति रिवाज के बीच शो रुम का फीता काटकर किया। इस दौरान विशाल बजाज के डीलर कुंज बिहारी रुंगटा ने कहा कि ग्राहकों को हर तरह की सुविधाएं देना ही हमारा दायित्‍व है। ग्राहकों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए हम पूरी तरह से संकल्पित हैं। ग्राहकों को हर तरह की गाडि़यां और उनको बेहतर सुविधा देने के लिए ही यह शो रुम स्‍थापित किया गया है। इसके लिए जो भी करना होगा वह मैं अवश्‍य करुंगा। इसके लिए

पहले ग्राहक को सौंपी गाड़ी की चाभियां

पहले ग्राहक को गाड़ी की चाभियां प्रदान करते हुए बजाज कम्‍पनी के नए शो रुम के व्‍यवस्‍थापक मनीष रुंगटा व उपस्थित कर्मचारीगण

इस अवसर पर शो रुम के व्‍यवस्‍थापक मनीष्‍ा रुंगटा ने कम्‍पनी के पहले ग्राहक को उसके द्वारा खरीदी गई गाड़ी की चाभियां उनको सौंपी। उक्‍त ग्राहक ने कम्‍पनी की पहली बाइक बजाज सीटी 100 ली थी। इस दौरान कम्‍पनी के कर्मचारियों के साथ ही साथ अन्‍य लोग भी मौजूद रहे।

ग्राहकों ने शो रुम में देखी विभिन्‍न गाडि़यां

बजाज के नए शो रुम में गाडि़यों को देखते हुए ग्राहक

इस दौरान विभिन्‍न स्‍थानों से आए हुए ग्राहकों ने विभिन्‍न गाडि़यों को देखा। इन गाडि़यों में भारतीय नौ सेना के पाेत विराट के फौलाद से बनी गाड़ी बजाज वी ग्राहकों के लिए आकर्षण का केन्‍द्र बनी रही। वहीं बजाज पल्‍सर की विभिन्‍न माडलों की गाडि़यों भी आकर्षण का केन्‍द्र बनी रहीं।

गाडि़यों के शो रुम में लगी हुई विभिन्‍न माडल की गाडि़यां

नए शो रुम में व्‍यवस्थित रुप से रखी गई गाडि़यां

-----
लिंक शेयर करें